मृतक पारस सहनी के परिजनों से मिले मुकेश सहनी, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

मृतक पारस सहनी के परिजनों से मिले मुकेश सहनी, हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

PATNA CITY: बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने आज देर शाम पटनासिटी पहुंचे। जहां मालसलामी स्थित मछुआ टोली इलाके में मृतक पारस सहनी के परिजनों से मिले। मुकेश सहनी ने पारस सहनी की मौत पर दुख जताया और पीड़ित परिवार को सात्वना दी। मुकेश सहनी ने मृतक के परिजनों को इंसाफ दिलाने की बात कही।



गौरतलब है कि 26 जुलाई को मालसलामी थाना क्षेत्र के मुसहरी इलाके में मछली व्यवसायी पारस सहनी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या की घटना से गुस्साएं लोगों ने इस दौरान मुख्य सड़क पर आगजनी की और सड़क को जाम कर दिया था। लोगों ने इस दौरान जमकर हंगामा मचाया था और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी। 

लोगों के आक्रोश को देखते हुए पटना सिटी डीएसपी और कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी और आक्रोशित लोगों को शांत कराया था। डीएसपी ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया था लेकिन घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। आज भी इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है। परिजन आज भी पुलिस से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 



गुरुवार की देर शाम  बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। मंत्री मुकेश सहनी ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। इसमें सरकार को गंभीरता दिखानी पड़ेगी। वे इस संबंध में प्रशासनिक अधिकारियो से भी बात करेंगे और हत्यारों की जल्द गिरफ़्तारी की मांग करेंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि पीड़ित परिवार को अपनी ओर से सहयोग राशि देकर उनकी मदद करेंगे। मंत्री मुकेश सहनी ने पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सात्वना दी और हर संभव मदद का भरोसा जताया।