मोदी सरकार पर टिप्पणी कर बुरे फंसे अनुपम खेर, अब डैमेज कंट्रोल करने की कर रहे कोशिश

मोदी सरकार पर टिप्पणी कर बुरे फंसे अनुपम खेर, अब डैमेज कंट्रोल करने की कर रहे कोशिश

DESK : कोरोना वारयस की वजह से पूरे देश की स्थिति भयवाह हो चुकी है। देश की इस स्थिती को लेकर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने मोदी सरकार की आलोचना की थी। लेकिन अब उनके सुर बदल गए हैं। मोदी सरकार की तारीफों के लिए जाने जाते रहे अनुपम खेर ने डैमेज कंट्रोल करने के लिए कुछ पंक्तियों को शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। दरअसल, अनुपम खेर ने मोदी सरकार की अलोचना की थी और कोरोना की दूसरी लहर के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया था।


अक्सर पीएम मोदी की नीतियों की तरीफ करने वाले अनुपम खेर ने केंद्र सरकार की हाल ही में कड़ी आलोचना की थी। लेकिन अब अनुपम खेर के तेवर बदले हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर चंद लाइनें शेयर की हैं। अभिनेता ने लिखा है 'गलती उन्हीं से होती है जो काम करते हैं, निकम्मों की जिंदगी तो दूसरों की बुराई खोजने में ही खत्म हो जाती है.' अब उनका ये तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि उन्होंने बुदवार को ट्वीट किया था और कहा था कि इमेज बनाने के अलावा जिंदगी में और भी बहुत कुछ है।


अनुपम से पूछा गया था कि क्‍या सरकार के प्रयास अपनी छवि बनाने के बजाय राहत उपलब्‍ध कराने पर अधिक केंद्रित होने चाहिए थे और कोविड से प्रभावित परिवार के हॉस्पिटल बेड के लिए गिड़गिड़ाते, शवों को नदी में बहते और मरीजों को संघर्ष करते हुए देखना उन्‍हें कैसा महसूस हुआ? इस सवाल पर बॉलीवुड एक्‍टर ने कहा, 'मुझे लगता है कि ज्‍यादातर केसों में आलोचना जायज थी और सरकार के लिए यह महत्‍वपूर्ण है कि वह ऐसा काम करे जिसके लिए लोगों ने उसे चुना है। एक्टर ने कहा था कि मेरे हिसाब से, लोगों के तौर पर हमें गुस्सा आना चाहिए। जो हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है। कहीं न कहीं उनसे चूक हुई है। उनके लिए समझने का वक्त है कि छवि निर्माण से जरूरी और भी बहुत कुछ है।