मोबाइल पर प्रेमी से बात करने की मिली सजा : शक्की पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

मोबाइल पर प्रेमी से बात करने की मिली सजा : शक्की पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

BANKA : कहते हैं कि हर समस्या का कोई न कोई उपाय होता है। लेकिन शक का कोई इलाज नहीं है। शक की वजह से बांका में एक परिवार उजड़ गया। पति के दोस्त से पत्नी घंटों मोबाइल पर प्यार भरी बातें करती थी। पति ने सारी बातें सुन ली। जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और पीट-पीटकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान 30 वर्षीया अंजली देवी के रूप में हुई है। घटना बांका के शंभूगंज थानाक्षेत्र के रामचुआ पंचायत स्थित बड़ी खजूरी गांव की है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। 


घटना के संबंध में बताया जा है कि पति के दोस्त के साथ पत्नी का अफेयर था। वह चोरी छुपे पति के दोस्त से मोबाइल पर बातें करती थी। एक दिन महिला के पति मुन्ना राम ने पत्नी को अपने दोस्त से मोबाइल पर बात करते पकड़ लिया। जिसके बाद सिरफिरे पति ने पीट-पीटकर अपनी पत्नी को बुरी तरह घायल कर दिया। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान पत्नी ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं जिस प्रेमी से महिला बात कर रही थी, वह मौके से फरार हो गया है। 


पत्नी के प्रेमी के बारे में बताया जाता है कि वह शंभूगंज के खपरा गांव का रहने वाला है और मृतका के पति मुन्ना राम के साथ हैदराबाद में रहता था। दोनों वहां मजदूरी करते थे। इस दौरान हैदराबाद में रह रहे पति से वह फोन पर बात किया करती थी। एक दिन पति का फोन उसके दोस्त ने उठा लिया और फिर तभी से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। लेकिन इन सब बातों से महिला का पति अंजान था। उसे यह नहीं मालूम था कि उसके दोस्त को पत्नी अपना दिल दे बैठी है। 


हाल ही में दोनों दोस्त हैदराबाद से अपने घर बांका पहुंचे। तब पत्नी घंटों फोन पर लगी रहती थी। पति सोचता था कि आखिर वह किससे इतनी बात करती है। उसने पत्नी पर निगाह रखनी शुरू कर दी और एक दिन उसने पत्नी की सारी बातें सुन ली। जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और लाठी-डंडे से पत्नी को इस कदर पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।