मायावती की हाथी पर चढ़ काराकट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह ! आज साफ़ हो जाएगी तस्वीरें; कल शाम हुई थी मुलाकात

मायावती की हाथी पर चढ़ काराकट से चुनाव लड़ेंगे पवन सिंह ! आज साफ़ हो जाएगी तस्वीरें; कल शाम हुई थी मुलाकात

PATNA  : भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह की टीम आज काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी पहुंच रही है। यहां आज दोपहर 12 बजे प्रेस वार्ता की जाएगी। इसमें यह भी जानकारी दी जाएगी की पवन सिंह का चुनाव दौरा कब से शुरू होगा। इसके साथ ही इस वार्ता में यह भी बताया जाएगा कि पवन सिंह इस पार्टी के सिंबल से चुनाव मैदान में नजर आएंगे। 


वहीं, भोजपुरी स्टार पवन सिंह के बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई हैं। पवन सिंह की मायावती से इस संबंध में मुलाकात भी हुई है। भोजपुरी स्टार जल्द ही बसपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, पवन सिंह की टीम से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि भोजपुरी स्टार निर्दलीय चुनाव मैदान में भी नजर आएंगे। उनकी यह मुलाकात महज एक औपचारिक मुलाकात थी। 


मालूम हो कि, पवन सिंह को बीजेपी ने पूर्व में पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से कैंडिडेट बनाया था। मगर बाद में उन्होंने बीजेपी को टिकट वापस लौटा दिया। अब वे बगावत पर उतर आए हैं और काराकाट में एनडीए प्रत्याशी एवं राष्ट्रीय लोक मोर्चा (आरएलएम) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ ताल ठोकने का ऐलान कर चुके हैं।


आपको बताते चलें कि, काराकाट दक्षिण बिहार की प्रमुख लोकसभा सीट है। इसमें रोहतास और औरंगाबाद जिले की तीन-तीन विधानसभा सीटें आती हैं। काराकाट से इस बार आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा एनडीए प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। राजपूत समाज से आने वाले बीजेपी के बागी पवन सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने का ऐलान करके उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। महागठबंधन की ओर से यह सीट सीपीआई माले के खाते में गई और पार्टी ने राजाराम सिंह को उम्मीदवार बनाया है। राजाराम और कुशवाहा दोनों कोइरी जाति से हैं।