मंत्री रामानंद यादव ने किया ऐलान, सुशील मोदी की संपत्ति की कराएंगे जांच

मंत्री रामानंद यादव ने किया ऐलान, सुशील मोदी की संपत्ति की कराएंगे जांच

PATNA: बिहार में महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है। खासतौर पर राज्यसभा सांसद व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी राजद के मंत्रियों और नेताओं पर लगातार हमला बोल रहे हैं। बता रहे हैं कि नीतीश कैबिनेट में कैसे कैसे दबंग और बाहुबली नेताओं को शामिल कराया गया है। सुशील मोदी के बयान पर खान एवं भूतत्व मंत्री डॉ. रामानंद यादव ने पलटवार किया है। 


रामानंद यादव ने कहा कि सुशील मोदी जुमलाबाज हैं। उसके जैसा दबंग अभी तक कोई नहीं है। बिहार के डिप्टी सीएम रहते सुशील मोदी ने लोदीपुर और खेतान मार्केट की जमीन पर कब्जा जमाया। इस बात से ही सुशील मोदी की दबंगता का पता चलता है लेकिन हम छोड़ेंगे नहीं उनके साथ-साथ पत्नी,भाई और भाई की पत्नी की संपत्ति की जांच करारूंगा।  


मंत्री रामानंद यादव ने कहा कि सुशील मोदी और बीजेपी के कई नेता राजद के नेताओं को दबंग और बाहुबली कहते हैं। यदि हम दबंग रहते तो पटना पश्चिम जैसे सिसेटिव इलाके से दो बार इंडिपेंडेंट चुनाव लड़े। जहां गवर्नर, चीफ सेक्रेटरी और मुख्यमंत्री हैं। बिहार का लॉ एन्ड ऑर्डर भी वहीं से कंट्रोल होता है जिस इलाके से हम चुनाव लड़े। रामानंद ने बताया कि दबंगता से कोई एमएलए नहीं हो सकता।


बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन पर रेप का आरोप एक महिला ने लगाया है। क्या वह मामला साधुवाद का है। रामानंद यादव ने यहां तक कह दिया कि राज्यसभा सांसद व पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के जैसा दबंग बिहार में अभी तक कोई नहीं हुआ है। उनकी दबंगता का आलम यह है कि सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री रहते पटना के हृदयस्थली लोदीपुर इलाका स्थित क्रिश्चन की प्रॉपर्टी पर कब्जा जमा रखा है। दो सोसाइटी में एक हेड दिल्ली में है जो कोर्ट से हारे हुए है। लेकिन डिप्टी सीएम की ताकत के बदौलत उनके भाई महावीर मोदी के नाम पर बिल्डर खड़ा कर गलत जमीन पर बिल्डिंग बनाया। जिसकी जांच रामानंद यादव कराएंगे।


रामानंद ने कहा कि अपने सोसाइटी को खेतान मार्केट बनाया वो भी क्रिश्चन की ही जमीन थी उसमें भी हाईकोर्ट से हारे थे। अपनी दबंगता के कारण उस पर भी सुशील मोदी ने कब्जा कर लिया। इन दोनों जमीन की जांच अब रामानंद यादव कराएंगे। उन्होंने बताया कि सुशील मोदी, उनकी पत्नी, भाई महावीर मोदी और भाई की पत्नी की संपत्ति की जांच करवा कर रहूंगा। रामानंद यादव कहते है कि ये सब राजा हरिश्चंद्र हैं इनकी संपत्ति जांच जरूर कराऊंगा। 


क्रिश्चन की जमीन पर जहां सुशील मोदी ने कब्जा जमाया है वो जमीन मेरे क्षेत्र में पड़ता था। जिसमें महिलाओं के लिए टीचर ट्रेनिंग खोला गया था जिसे बंद करा दिया गया। इस जमीन को सुशील मोदी ने अपनी पत्नी और भाई की पत्नी के नाम करवा दिया क्योंकि दोनों ही क्रिश्चन समाज से आते हैं। दोनों भाईयों ने क्रिश्चन लड़की से ही शादी की थी। रामानंद ने यह भी कहा कि अब बिहार में बीजेपी की सरकार खत्म हो गयी है। 


सत्ता सुख अब नसीब नहीं होने से बीजेपी के नेता धरना-प्रदर्शन दे रहे हैं। महागठबंधन के नेताओं को टारगेट कर रहे हैं। सत्ता से जाने की बात को बीजेपी नेता बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं महागठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी नेताओं का दिमाग भी सुन्न हो गया है। इसलिए बयानबाजी कर रहे हैं लेकिन हम कहेंगे कि बहले अपने गिरेबान में झांककर देंखे फिर दूसरे दल की बात करें।