'मंगल और बुधवार के दिन इन्‍हें माल मिले ...',लालू के समर्थन में उतरे जाप नेता पप्पू यादव,कहा - सावन में गंदी फिल्म देखते हैं नेता, चेक करवाए मोबाइल

'मंगल और बुधवार के दिन इन्‍हें माल मिले ...',लालू के समर्थन में उतरे जाप नेता पप्पू यादव,कहा -  सावन में गंदी फिल्म देखते हैं नेता, चेक करवाए मोबाइल

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सावन के महीने में राजद सुप्रीमों लालू यादव और राहुल गांधी के मटन खाने को लेकर उठे विवाद में अब बड़ा बयान दिया है। पप्पू यादव ने कहा है कि -  नॉनवेज का मतलब सिर्फ मीट-मछली से नहीं होता है। सावन में नेता लोग पॉर्न क्‍यों देखते हैं वह नॉनवेज नहीं है, दारू पीना नॉनवेज नहीं है।


दरअसल, जाप सुप्रीमों पपौ यादव से जब यह सवाल किया गया कि - भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का कहना है कि लालू यादव और राहुल गांधी सहित बिहार के तमाम नेता सावन में मीट-मछली खाते हैं और हिंदू विरोधी काम करते हैं।  इस सवाल सुनते ही पप्पू भड़क गए और जवाब में कहा कि नॉनवेज का मतलब सिर्फ मीट-मछली से नहीं होता है बल्कि सावन में  नेता लोग पॉर्न क्‍यों देखते हैं वह भी नॉनवेज है। दारू पीना भी नॉनवेज है।


सावन में अगर मंगल और बुधवार को दिन इन्‍हें माल मिले, तो ये छोड़ देंगे। उन्‍होंने आगे कहा, बिहार के सभी नेताओं के मोबाइल चेक कीजिए पता चल जाएगा कि सावन में भी किन-किन लोगों ने गंदे वीडियोज देखे हैं। सुशील भाई, आप अपना मोबाइल भी चेक करा लीजिए कि पॉर्न देखे हैं कि नहीं। उन्‍होंने कहा, जात-पात करने वाले, हिंदू-मियां के नाम पर काटने वाले, नफरत फैलाने वाले कैसे नॉनवेज की बात करते हैं। आदमी से बढ़कर कोई नॉनवेज है। 


आपको बतात्ते चलें कि, सुशील मोदी ने इस पर कहा कि विपक्षी गठबंधन आइएनडीआइए का जन्म सनातन धर्म और भारत को लांछित करने के लिए हुआ है। उदयनिधि का बयान और राहुल-लालू का सावन में मांसाहार संयोग नहीं राजनीतिक प्रयोग है।