मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या, भाई बना भाई का हत्यारा

मामूली विवाद में पीट-पीटकर हत्या, भाई बना भाई का हत्यारा

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक बार फिर भाई-भाई का रिश्ता शर्मसार हुआ है। मामूली विवाद में भाई ने पीट-पीटकर भाई की हत्या कर दी है। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 


बेगूसराय से रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां भूमि विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने ही सहोदर बड़े भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना में पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र की है। मृतक की पहचान वार्ड संख्या 3 बसही निवासी रामरतन महतो के 50 वर्षीय पुत्र विश्वनाथ महतो के रूप में हुई है।


घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीते बुधवार की शाम घर की दीवार को लेकर दो भाइयों के बीच विवाद हुआ था जो मारपीट की घटना में तब्दील हो गया और देखते ही देखते दोनों में हाथापायी भी शुरू हो गई। मारपीट की इस घटना में रामरतन की मौत उस वक्त हो गई जब घरवालों ने उसे इलाज के लिए बेगूसराय शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के भतीजे ने बताया कि अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गयी। 


घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि घर के बंटवारे को लेकर दो भाईयों के बीच मारपीट हुई थी। इस दौरान एक भाई की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ जारी है।