लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर बिहार से गिरफ्तार, विदेश भागने के फिराक में थे बदमाश

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर बिहार से गिरफ्तार, विदेश भागने के फिराक में थे बदमाश

MUZAFFARPUR : बिहार के मुजफ्फरपुर से लॉरेंस गैंग के दो शूटरों को गिरफ्तार किया गया है। लॉरेंस के शूटर सुनील बारोलिया और शहनवाज शाहिद को मुजफ्फरपुर में दबोचा गया है। मुजफ्फरपुर डीआईयू की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों को सीतामढ़ी रोड पर एक बस से गिरफ्तार किया। दोनों नेपाल भागने की फिराक में थे। इन दोनों के खिलाफ राजस्थान, हरियाणा, दिल्ली समेत अन्य राज्यों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।


वहीं, डीआईयू टीम ने हरियाणा पुलिस को इनके धरे जाने की सूचना दी। दोनों से सघन पूछताछ की जा रही है। हरियाणा क्राइम ब्रांच की टीम दोनों को ले जाएगी। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुनील मूलरूप से राजस्थान के जयपुर और शहनवाज सीतामढ़ी का निवासी है। फिलहाल, शहनवाज रोहतक में रह रहा था। दोनों शार्प शूटर हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और यूपी में कई मामलों में वांटेड हैं।


मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके में दरभंगा फोरलेन पर देर रात अपराधियों ने बाइक सवार पर फायरिंग कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा और नई बाइक जब्त की है। हालांकि, मौके पर कोई भी घायल शख्स नहीं मिला। पुलिस ने बुधवार देर शाम तक इलाके के सभी अस्पताल, निजी नर्सिंग होम में तलाश भी की। मगर गोलीबारी में घायल शख्स का पता नहीं लग पाया है। 


उधर, पुलिस अब बाइक के इंजन और चेसिस नंबर के जरिए उसके मालिक का पता लगाने में जुटी है। अहियापुर थानेदार रोहन कुमार ने बताया कि दरभंगा फोरलेन पर एक बाइक सवार को गोली मारे जाने की सूचना मिली। इसके बाद गश्ती दल को मौके पर भेजा गया। वहां एक बाइक लावारिस हालत में मिली। थानेदार ने बताया कि बाइक मालिक के मिलने के बाद ही घटना का पता लग पाएगा।