लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली, 50 हजार रुपये लूटकर भागे अपराधी

लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली, 50 हजार रुपये लूटकर भागे अपराधी

BHAGALPUR: बिहार में एक बार फिर अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। एक के बाद एक लूट, हत्या, गोलीबारी, रेप जैसी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही है। इस बार अपराधियों ने भागलपुर में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। भागलपुर में एक व्यक्ति से 50 हजार रुपये लूटने के बाद अपराधियों ने गोली मार दी है। बाएं पैर में गोली लगी है। घायल विजय राय को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाना पुलिस और सिटी एएसपी शुभम आर्या ने मामले की छानबीन शुरू की। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कबीरपुर के पास एनएच-80 का है। बताया जाता है कि भीखनपुर निवासी विजय राय पंतजलि कंपनी में काम करता था और शाम को करीब पौने सात बजे पैसे कलेक्शन कर नाथनगर इलाके से घर लौट रहा था।


तभी सुनसान इलाका पाकर दो बदमाशों ने उसे धक्का दे दिया और पास रखे 50 हजार रुपये लूट लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने विजय राय को गोली मार दी। गोली लगने के बाद विजय सड़क पर ही गिर पड़ा। जिसके बाद अपराधी कैश लूटकर फरार हो गये। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।