लोकसभा चुनाव के बीच क्रिकेट की पिच पर दिखे आनंद मोहन : बल्ला घूमाकर पहली ही गेंद पर लगाया चौका

लोकसभा चुनाव के बीच क्रिकेट की पिच पर दिखे आनंद मोहन : बल्ला घूमाकर पहली ही गेंद पर लगाया चौका

SEOHAR : शिवहर में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में वोटिंग होनी है। इस सीट से पूर्व बाहुबली सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद चुनाव मैदान में हैं। लवली आनंद जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच पूर्व सांसद आनंद मोहन क्रिकेट की पिच पर बल्ला घूमाते नजर आए हैं।


दरअसल, लोकसभा चुनाव में अपनी पत्नी लवली आनंद की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूर्व सांसद आनंद मोहन ने अपना पूरा जोर लगा दिया है। आनंद मोहन लगातार जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों को एनडीए के पक्ष में गोलबंद कर रहे हैं। इस दौरान उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।


आनंद मोहन जनसंपर्क अभियान के बीच एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने शनिवार को चतफेतहा गांव पहुंचे थे। टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान खिलाड़ियों ने उनसे खेलने की भी मांग कर दी। जिसपर वह पिच पर उतरे और पहली ही गेंद पर उन्होंने चौका जड़ दिया। पूर्व सांसद आनंद मोहन का चौका लगते ही समर्थकों ने तालियां बजाकर उनका उत्साह बढ़ाया। 


इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने पहली गेंद पर चौका लगाया है, उसी तरह शिवहर में एनडीए की जीत का चौका भी लगेगा। ऐसे ही चौके और छक्के पूरे देश में लगेंगे। पीएम मोदी और पूरी NDA टीम पूरे फ़ॉर्म में है। देश के मन में मोदी और मोदी के मन में देश है। शिवहर में कोई लड़ाई नहीं है। आगामी 4 जून को नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाकर हम फाइनल भी जीतेंगे। आनंद मोहन का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


रिपोर्ट- समीर कुमार झा