लॉकडाउन में छात्रा को घर से बुलाया पढ़ाने को, बंद कोचिंग सेंटर में किया रेप

लॉकडाउन में छात्रा को घर से बुलाया पढ़ाने को, बंद कोचिंग सेंटर में किया रेप

MUZAFFARPUR :लॉकडाउन में बिहार के मुजफ्फरपुर से मानवता को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आयी है। जहां शिक्षक और छात्र के पवित्र रिश्ते को तार-तार करते हुए टीचर ने स्टूडेंट के साथ रेप किया है। मामला दर्ज करने पुलिस के पास पहुंचे छात्रा के परिवार को पुलिस ने बैरंग लौटा दिया। गांव में पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की गयी ।


मुजफ्फरपुर के बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र से ये पूरी खबर सामने आ रही है। लॉकडाउन के बाद कोचिंग सेंटर बंद था तो कोचिंग संचालक ने छठी कक्षा की छात्रा को पढ़ाने के लिए घर से बुलाया। छात्रा अपने छोटे भाई-बहनों के साथ बंद कोचिंग में पहुंची। वहां उसके तीन भाई-बहनों को एक कमरे में पढ़ने के लिए बैठा दिया। इसके बाद कोचिंग संचालक उस छात्रा को दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।


घटना के बाद पूरे दिन पंचायत कर गांव में ही मामले को रफादफा करने की कोशिश की गयी। पीड़िता की मां ने बताया कि वह बेनीबाद ओपी थाना पहुंची तो पुलिस ने उसे घर लौटा दिया गया। लड़की के परिजनों  के अड़े रहने और मामले को नहीं दबते देख बेनीबाद पुलिस ने केस महिला थाने को ट्रांसफर करते हुए पीड़िता और उसकी मां को महिला थाना भेज दिया। वहां एफआईआर दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है।