LJP ने नीतीश को संवेदनहीन बताया, रामविलास पासवान की सेहत पर टिप्पणी का मामला

LJP ने नीतीश को संवेदनहीन बताया, रामविलास पासवान की सेहत पर टिप्पणी का मामला

PATNA : जनता दल यूनाइटेड और लोक जनशक्ति पार्टी के बीच रिश्ते सुधरने की बजाय और बिगड़ते जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सेहत को लेकर टिप्पणी की थी वह एलजेपी को नागवार गुजरी है नीतीश कुमार को संवेदनहीन करार दिया है.

दरअसल गुरुवार जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू कार्यालय से रवाना हो रहे थे तो उन्होंने मीडिया से बातचीत की. इसी दौरान उनसे केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सेहत को लेकर सवाल किया गया था. लेकिन मुख्यमंत्री यह कहते हुए चलते बने कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है. आपको बता दें कि रामविलास पासवान की तबीयत खराब होने उनके अस्पताल में एडमिट होने की खबरें सभी जगहों पर आ चुकी है. प्रधानमंत्री से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तक रामविलास पासवान की सेहत के बारे में जानकारी ले चुके हैं, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार भी रामविलास पासवान की तबीयत के बारे में कोई जानकारी नहीं ली उल्टे, उन्होंने इस बात से भी इंकार कर दिया कि रामविलास पासवान की सेहत को लेकर उन्हें कोई जानकारी है


मुख्यमंत्री की टिप्पणी लोक जनशक्ति पार्टी को नागवार गुजरी है और एलजीपी विधायक राजू तिवारी ने मुख्यमंत्री के बर्ताव को संवेदनहीन करार दिया है. राजू तिवारी बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं राजू तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा है. नीतीश जी बड़े नेता है और उनसे इस तरह के संवेदनहीन आचरण की उम्मीद हमें नहीं थी. देश भर के लोजपा कार्यकर्ता और समस्त बिहारी नीतीश जी की इस असंवेदनशीलता से आश्चर्य चकित और क्षुब्ध है. रामविलास पासवान की तबियत ख़राब है यह देश के प्रधान मंत्री को भी पता है लेकिन में नीतीश जी को नहीं पता है.