'लालू यादव ने तोड़ा मेरा घर...', बोले सम्राट चौधरी... मैं भी उनका पीड़ित,पहले देना चाहिए मेरा सवालों का जवाब

'लालू यादव ने तोड़ा मेरा घर...',  बोले सम्राट चौधरी... मैं भी उनका पीड़ित,पहले देना चाहिए मेरा सवालों का जवाब

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नवादा में बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे। बीते 4 दिनों में पीएम मोदी का ये दूसरा बिहार दौरा है। लेकिन इससे पहले आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने 10 सवाल पूछ डाले। एक्स पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी ने नौकरी, चुनावी बॉन्ड, सीबीआई-ईडी, परिवारवाद समेत कई मद्दों पर सवाल खड़े किए हैं। उसके बाद अब इसके जवाब में नवादा रवाना होने से पहले सम्राट ने करारा हमला बोला है।  


बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि - तेजस्वी को पहले यहबताना चाहिए कि जब उनके पिता सीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे, तब तत्कालीन प्रधानमंत्री ने उन पर कैसे कार्रवाई की थी। मैं भी उनका पीड़ित हूं। तेजस्वी के पिताजी ने मेरा घर तोड़ दिया, मानवाधिकार आयोग ने उन्हें नोटिस दिया है। लालू यादव के परिवार को इन चीजों पर बोलने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।


तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि - आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी की नवादा, बिहार में होने वाली रैली को लेकर बिहारवासियों में उत्सुकता और उम्मीद है कि मोदी जी आज प्रदेशवासियों को भाषण में यह अवश्य ही बतलाएँगे कि नौकरी, चुनावी बॉन्ड, सीबीआई-ईडी, परिवारवाद समेत कई मद्दों पर आप क्यों नहीं बोलते हैं। 


उधर, इससे पहले लालू को लेकर एनडीए के सहयोगी चिराग पासवान ने भी इशारों -इशारों में लालू यादव को लेकर बड़ी बात कह डाली। चिराग ने  ग्वालियर MP-MLA कोर्ट द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की गिरफ्तारी का वारंट जारी होने पर कहा कि- यह एक सामान्य प्रक्रिया का हिस्सा है। अगर कोई निर्दोष है तो डरने की ज़रूरत नहीं है लेकिन ऐसी कार्रवाई तभी होती है जहां कुछ गलत पाया जाता है।