मां राबड़ी का दुलार लेकिन पापा को मिस कर रहे तेजप्रताप, लॉकडाउन में हुए भावुक

मां राबड़ी का दुलार लेकिन पापा को मिस कर रहे तेजप्रताप, लॉकडाउन में हुए भावुक

PATNA: रांची के रिम्स में भर्ती लालू प्रसाद को उनके बेटे तेज प्रताप यादव याद कर इमोशनल हो जा रहे हैं. कोरोना संकट के बीच तेजप्रताप को पिता की चिंता सता रही है. वह लॉकडाउन के कारण पिता से मिलने भी नहीं जा पा रहे हैं.



तेजप्रताप ने मां के साथ फोटो शेयर किया है. उसमें दिख रहा है कि वह राबड़ी देवी तेजप्रताप की बाल ठीक कर रही है. इस दौरान तेजप्रताप यादव पिता तो याद कर रहे हैं. उनके आंखों में आंसू आ जाता है. 



तेज प्रताप यादव इस दौरान बैठे- बैठे पापा लालू प्रसाद को याद कर इमोशनल हो गए है. तेज प्रताप ने लिखा कि मां आपके प्यार का मैं कर्जदार रहूंगा. लेकिन पापा की याद आ रही है. लेकिन वह लॉकडाउन के कारण मजबूर है कि मिलने के लिए भी नहीं जा सकते हैं. 



बीमार लालू प्रसाद को लेकर पूरा परिवार परेशान है. उनको 15 बीमारी है. जिसका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है.  कुछ दिन पहले ही राबड़ी देवी ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मांग की थी अधिक उम्र होने के कारण कोरोना संकट में कैदियों को छोड़ा जा रहा है. ऐसे में लालू प्रसाद को भी छोड़ना चाहिए. लेकिन कुछ कारण से लालू को नहीं छोड़ा जा सका. 


चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद जिस वार्ड में है. उसके बगल में ही कोरोना वार्ड है. इसके अलावे लालू का इलाज करने वाले डॉक्टरों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. जिसके कारण परिवार की चिंता बढ़ गई है.