लालू यादव की जान को खतरा? बीजेपी नेता सुशील मोदी ने जतायी आशंका, CBI और कोर्ट से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग

लालू यादव की जान को खतरा? बीजेपी नेता सुशील मोदी ने जतायी आशंका, CBI और कोर्ट से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जान खतरे में है. बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने ऐसी ही आशंका जतायी है. सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव की जान की सलामती के लिए तत्काल कोर्ट, सीबीआई और पुलिस को हस्तक्षेप करना चाहिये.


सत्ता के लिए ली जा सकती है जान
ट्वीटर पर आज सुशील मोदी ने लिखा है कि तेजप्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव को बंधक बनाये जाने की बात कही है और उनकी बात को हल्के में नहीं लिया जा सकता. सुशील मोदी ने लिखा है“इतिहास गवाह है कि सत्ता और सम्पत्ति के लिए किसी ने पिता को राज सिंहासन से हटा कर जेल में डाला, तो किसी ने भाई की हत्या करा दी. जब किसी राजा-बादशाह, राजकुमार के साथ कुछ भी हो सकता है, तो राजतंत्र की तरह चलने वाले राजद में भी अनहोनी हो सकती है.”


सुशील मोदी ने कहा है कि लालू परिवार में पावर यानि सत्ता को लेकर जंग छिड़ी हुई है और इस जंग को देखते हुए तेजप्रताप यादव की बातों को हल्के में नहीं लिया जा सकता. उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद मुख्यमंत्री, किंगमेकर और केंद्रीय मंत्री रहे हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए. यह पता किया जाना चाहिए कि कौन लोग उन्हें पटना आने और समर्थकों से प्रत्यक्ष संवाद करने से रोक रहे हैं?


कोर्ट औऱ सीबीआई हस्तक्षेप करे
सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में जमानत पर हैं, इसलिए उन्हें बंधक बनाये जाने के परिवार के बड़े बेटे के आरोप को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. इस पर पुलिस, सीबीआई और संबंधित न्यायालय को संज्ञान लेना चाहिए, लालू प्रसाद के जीवन और उसकी स्वतंत्रता पर किसी तरह का आघात न्याय प्रक्रिया में बाधक हो सकता है. 


गौरतलब है कि एक दिन पहले ही लालू-राबडी के बडे बेटे तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद यादव को दिल्ली में बंधक बना कर रखा गया है. तेजप्रताप ने कहा था कि लालू यादव पटना आना चाहते हैं लेकिन उन्हें दिल्ली से आने नहीं दिया जा रहा है. तेजप्रताप ने ये भी कहा था कि कुछ लोग लालू यादव को हटाकर खुद राजद का अध्यक्ष बनना चाहते हैं.