लालू यादव के लिए शुरू हुई न्याय यात्रा, तेजप्रताप ने हरी झंडी दिखाकर खुद चलाया ई-रिक्शा

लालू यादव के लिए शुरू हुई न्याय यात्रा, तेजप्रताप ने हरी झंडी दिखाकर खुद चलाया ई-रिक्शा

PATNA : राजद नेता और हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने आज से चारा घोटाला डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में जेल में बंद अपने पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के लिए न्याय यात्रा की शुरूआत की. आज पटना में अपने आवास से तेजप्रताप यादव ने इसकी शुरुआत की. तेजप्रताप यादव ने हरी झंडी दिखाकर ईरिक्शा को रवाना किया साथ ही खुद भी ई रिक्शा चलाया.


बता दें कि तेज प्रताप यादव की युवा शाखा छात्र जनशक्ति परिषद (सीजेपी) बिहार के लोगों की सहानुभूति हासिल करने के अभियान के लिए ई-रिक्शा का उपयोग कर रही है. सीजेपी के सदस्य लालू प्रसाद के लिए न्याय की मांग करते हुए अपने-अपने जिलों के प्रत्येक ब्लॉक में ई-रिक्शा में यात्रा करेंगे.


दरअसल, तेज प्रताप यादव आज अपनी संस्था छात्र जनशक्ति परिषद के बैनर तले न्याय यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव और उनका छात्र जनशक्ति परिषद पूरे राज्य में ई-रिक्शा के जरिए लालू यादव के लिए न्याय मांगेगा. तेज प्रताप यादव न्याय यात्रा के लिए पहले ही लोगो जारी कर चुके हैं. इसमें लालू यादव की तस्वीर के साथ न्याय के प्रतीक के तौर पर तराजू को जगह दी गई है और "सजा नहीं, साजिश" का कैप्शन दिया गया है.