लालू का हाल जानने दिल्ली निकले तेजस्वी, जाते-जाते नीतीश पर निशाना

लालू का हाल जानने दिल्ली निकले तेजस्वी, जाते-जाते नीतीश पर निशाना

PATNA :  हफ्ते भर तक पटना में रहने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एक बार फिर दिल्ली रवाना हो गए हैं. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है और अपने पिता का हाल जानने के लिए तेजस्वी यादव एक बार फिर दिल्ली के लिए निकल गए हैं.

 दिल्ली रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर एक बार फिर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने बिहार में कैबिनेट विस्तार को लेकर कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार नहीं होने से बिहार का काम रुका हुआ है. लेकिन ये चोर दरवाजे से आई सरकार जनता का कब सोचती है. इन्हें तो बस अपनी कुर्सी बचानी है. 

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी कोई रणनीति तैयार नहीं हुई. हमारी पार्टी के सीनियर लीडर श्याम रजक और अब्दुल बारी सिद्धकी वहां गए हुए हैं. वहां जाकर वे लोग समीक्षा कर रहे हैं. उनके पटना लौटने के बाद ही पार्टी कोई प्लान तैयार करेगी.  

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले अपने बीमार पिता को छोड़कर मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए दिल्ली से पटना पहुंचे थे. तेजस्वी यादव की अगुवाई में महागठबंधन ने किसान आंदोलन के समर्थन में 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाई थी.