'मैं मायके चली जाऊंगी.. कौन थूकता है और कौन खांसता है लालू से पूछें नीतीश’ ललन सिंह को गिरिराज का जवाब

'मैं मायके चली जाऊंगी.. कौन थूकता है और कौन खांसता है लालू से पूछें नीतीश’ ललन सिंह को गिरिराज का जवाब

PATNA: नीतीश कुमार के एनडीए में वापसी को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह के यह कहने पर कि नीतीश कुमार सात जन्मों तक बीजेपी की तरफ देखना दो दूर थूकने भी नहीं जाएंगे, इसपर बीजेपी ने हमला बोला है। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ललन सिंह पर पलटवार किया है। 


गिरिराज सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने बहुत पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार के लिए एनडीए के दरवाजे हमेशा हमेशा के लिए बंद हो गए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से लेकर बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत बीजेपी के एक एक नेता ने स्पष्ट कर दिया है कि नीतीश कुमार के लिए बीजेपी के दरवाजे के साथ साथ सभी खिड़कियां भी बंद हो चुकी हैं। बीजेपी की तरफ से ये बाते नहीं होती हैं बल्कि नीतीश कुमार की एक्टिविटी के कारण इस तरह की बातें होती हैं। नीतीश कुमार आरजेडी को डराते हैं। 


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अपनी अप्रत्यक्ष गतिविधियों से लालू-तेजस्वी को डराते हैं क्योंकि नीतीश कुमार का ऐसा स्वभाव ही हो गया है। खुद उनके ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटू चाचा की उपाधि दी है। बीजेपी कभी भी नीतीश कुमार को गाली नहीं देती है और ना ही पलटूराम ही कहती है। नीतीश कुमार को पलटूराम कहने का काम उन्हीं के भतीजे ने किया था जो अभी सरकार में डिप्टी सीएम हैं। 


गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीतिक विश्वसनीयता नहीं बची है, इसलिए ही नीतीश कुमार को लेकर लोग कयास लगाते हैं। नीतीश कुमार दबाव बनाते हैं और लालू प्रसाद डर जाते हैं। मैं मायके चली जाऊंगी तू देखते रहियो.. नीतीश कुमार आरजेडी को डराने के लिए कुछ-कुछ करते रहते हैं लेकिन बीजेपी की तरफ से उनके लिए सभी खिड़की दरवाजे बंद हो चुके हैं। यह तो लालू प्रसाद को अच्छी तरह से पता है कि कौन थूकता है और कौन खांसता है।