लालू से माफ़ी मांगे नीतीश ! बोले सम्राट चौधरी .... PM बनने के लिए नीतीश ने छोड़ा था NDA, अब विपक्ष मात्र बना रहा मुखिया

लालू से माफ़ी मांगे नीतीश ! बोले सम्राट चौधरी .... PM बनने के लिए नीतीश ने छोड़ा था NDA, अब विपक्ष मात्र बना रहा मुखिया

PATNA : नीतीश कुमार सबको फांसते हैं, लगातार लालू जी के खिलाफ किसने आवदेन किया, ये जेडीयू और नीतीश कुमार को क्लियर करना चाहिए। लालू जी के खिलाफ आवेदन करने वाले कौन हैं , जिसने सीबीआई को ये सारे काजगात पहुँचाया उसका नाम क्या है ? नीतीश कुमार जी को शर्म आना चाहिए। यह तमाम बातें भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कही है। 


सम्राट चौधरी ने कहा है कि - लालू यादव के खिलाफ जेडीयू के ही नेता शरद यादव, राजद नेता शिवानंद तिवारी और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सीबीआई को कागज पहुंचाया था। इन लोगों ने ही पहले ईडी को बुलाया फिर सीबीआई और इनकम टॅक्स को बुलाया। इसलिए नीतीश कुमार को लालू से माफ़ी मांगनी चाहिए। 


इसके आलावा उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार ने चारा घोटाले में लालू का साथ को जेल भिजवाया। रेलवे घोटाले में अगर लालू जी आज भी जेल रहे हैं तो वह भी नीतीश जी की कृपा है। पहले ये लोग चार्ज सीट करवाते हैं और फिर सजा दिलवाते हैं और अंतिम में मदद की गुहार लगाते हैं। नीतीश कुमार को शर्म आनी चाहिए। 


इधर, विपक्षी दलों के तरफ से मुंबई में होने वाली अगली बैठक को लेकर सम्राट ने कहा कि - नीतीश जी को टोला का मुखिया बनाने की तैयारी है। उनको एक से दो स्टेट का एक छोटा सा संयोजक बनाने की तैयारी है। एनडीए ने तो नीतीश कुमार को पीएम बनने के लिए छोड़ा था। एनडीए ने तो उनको देश का सर्वे सर्वा बनने के लिए छोड़ा था। लेकिन, नीतीश कुमार को तो महज चार गांव का नेता बनाने की तैयारी है।