RJD सुप्रीमो पर जल चढ़ाने कांवर लेकर पटना पहुंचे समर्थक, राबड़ी के साथ गोपालगंज चले गए लालू

RJD सुप्रीमो पर जल चढ़ाने कांवर लेकर पटना पहुंचे समर्थक, राबड़ी के साथ गोपालगंज चले गए लालू

PATNA: बिहार की राजनीति के सबसे बड़े खिलाड़ी लालू प्रसाद को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। आज भी ऐसे लोग हैं जो लालू को भगवान मानते हैं। लालू को भगवान मानने वाले उनके ऐसे ही दो समर्थक आरजेडी दफ्तर कांवर लेकर पहुंच गए। हाजीपुर के पहलेजा घाट से जल लेकर आरजेडी कार्यालय पहुंचे दोनों समर्थक लालू पर जल चढ़ाना चाहते थे लेकिन उन्हें उस वक्त निराशा हाथ लगी जब पता चला कि लालू अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज रवाना हो गए हैं।


दरअसल, सोमवारी के मौके पर लालू के दो समर्थक हाजीपुर से आरजेडी के प्रदेश कार्यालय कांवर लेकर पहुंचे थे। उनका कहना था कि दोनों लालू को भगवान मानते हैं और उनके ऊपर जल चढ़ाने के लिए हाजीपुर से कांवर लेकर पहुंचे हैं। सोने लाल उर्फ सुबोध कुमार यादव और छोटे लाल यादव उर्फ गोलू कुमारका कहना था कि दोनों लालू के दर्शन करना चाहते हैं और उनके पैरों पर जल चढ़ाने के लिए पहुंचे हैं। 


लेकिन जब आरजेडी दफ्तर में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें बताया कि लालू प्रसाद अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ गोपालगंज चले गए हैं तो दोनों को काफी निराशा हुई हालांकि उनका कहना था कि जबतक लालू प्रसाद के ऊपर जल नहीं चढ़ा लेते पटना में ही रहेंगे। बता दें कि लालू प्रसाद को आज भी उनके समर्थक काफी पसंद करते हैं और आए दिन उनसे मिलने के नए नए तरीके इजाद करते रहते हैं।