लालू के पटना पहुंचते ही तेजप्रताप का एलान- अब राजद से कोई रिश्ता नहीं, पिता को अपने घर ले जाने की कोशिशें बेकार होने के बाद की घोषणा

लालू के पटना पहुंचते ही तेजप्रताप का एलान- अब राजद से कोई रिश्ता नहीं, पिता को अपने घर ले जाने की कोशिशें बेकार होने के बाद की घोषणा

PATNA : अपने कारनामों से राजद के साथ साथ परिवार को भी मुसीबत में डाल चुके तेजप्रताप यादव से लालू प्रसाद यादव की नाराजगी साफ दिख गयी. तेजप्रताप यादव ने आज जी जान लगा दिया कि पटना पहुंचे लालू प्रसाद यादव उनके घर पर चलें. लेकिन लालू ने उनका नोटिस ही नहीं लिया. खीजे तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह समेत राजद के तीन नेताओं पर लालू को हाईजैक करने का आरोप लगा दिया. बौखलाये तेजप्रताप ने कहा कि अब उनका राजद से कोई नाता नहीं रह गया है. उन्हें लालू के सामने धक्का मारकर निकाल दिया गया. 


तेजप्रताप का दांव बेकार
दरअसल लालू प्रसाद यादव रविवार की शाम पटना एय़रपोर्ट पर पहुंचे. तेजप्रताप यादव उनकी फ्लाइट के लैंड होने से काफी पहले ही एय़रपोर्ट पहुंच गये थे. तेजप्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी से भी पहले एय़रपोर्ट पहुंच गये थे. जैसे ही लालू एय़रपोर्ट से बाहर निकले, तेजप्रताप उनके करीब पहुंच गये. वे लालू के कानो में कुछ कहते दिखाई दे रहे थे. वे लालू के साथ उनकी कार तक गये औऱ अपने पिता की कार का गेट खोलकर उन्हें कार में बिठाया. इस पूरे समय वे लालू को कुछ कहते दिखाई दे रहे थे. 


क्या कह रहे थे तेजप्रताप
लालू के साथ चल रहे एक राजद नेता ने बताया कि तेजप्रताप यादव लालू यादव से ये कह रहे थे कि वे उनके घर चलें. तेजप्रताप अपने परिवार से अलग दूसरे घर में रहते हैं. उन्हें पूरी उम्मीद थी कि पटना पहुंचने के बाद लालू उनके घर जायेंगे. तेजप्रताप यादव ने अपने आवास को फूलों से सजाया था. गेट पर लिखा था-वेलकम टू माय फादर. तेजप्रताप यादव लालू को अपने घर ले जाकर लोगों के बीच दूसरा मैसेज देना चाह रहे थे.


लालू ने तेजप्रताप का कोई नोटिस नहीं लिया
राजनीति के माहिर खिलाड़ी लालू प्रसाद यादव समझ रहे थे कि तेजप्रताप उन्हें अपने आवास पर ले जाकर क्या मैसेज देना चाह रहे हैं. लिहाजा लालू ने तेजप्रताप यादव का कोई नोटिस ही नहीं लिया. एय़रपोर्ट पर तेजप्रताप यादव को उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. वे चुपचाप गाड़ी में बैठे औऱ अपने आवास की ओऱ निकल गये. उधर तेजप्रताप यादव ने अपनी गाड़ी लालू यादव के काफिले के पीछे लगा दिया. वे लालू के पीछे-पीछे उनके आवास तक गये लेकिन कोई उनका नोटिस लेने वाला नहीं था.


बैखलाये तेजप्रताप ने राजद से नाता तोड़ने का एलान किया
लालू-राबड़ी आवास के बाहर पहुंचते ही तेजप्रताप यादव ने अपनी गाड़ी घूमा लिया औऱ उसके बाद आरोपों का सिलसिला शुरू किया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने अपने पिता औऱ मां से पहले से बात कर ली थी कि दोनों को पांच मिनट के लिए उनके आवास पर चलना है. लेकिन लालू यादव को जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह औऱ संजय यादव ने रोक दिया. उन्हें बंधक बना कर रख लिया.


तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें लालू-राबडी आवास में घुसने से रोक दिया गया. हालांकि वहां मीडिया की पूरी टीम मौजूद थी. तेजप्रताप ने अपने मां-पिता के घर जाने की कोई कोशिश ही नहीं की. लेकिन ताबड़तोड़ आऱोप लगाये. उन्होंने कहा ---जगदानंद सिंह ने मुझे मेरे पिता के सामने धक्का दिया है. मुझे जलील किया गया है. अब मेरा राजद से कोई रिश्ता नाता नहीं रह गया है. मैं राजद से नाता तोड़ने का एलान कर रहा हूं. मीडिया के सामने ये एलान कर तेजप्रताप वापस अपने घर निकल गये.