बातें कोरी-कोरी और धोखा घड़ी-घड़ी...लालू यादव ने पूछी पहेली, लोगों का जवाब देखने का शायद साहस नहीं जुटा पायेंगे राजद सुप्रीमो

बातें कोरी-कोरी और धोखा घड़ी-घड़ी...लालू यादव ने पूछी पहेली, लोगों का जवाब देखने का शायद साहस नहीं जुटा पायेंगे राजद सुप्रीमो

PATNA: CAA और NRC पर मचे घमासान के बीच लालू प्रसाद यादव ट्विटर पर पहेली पूछ रहे हैं. लालू यादव ने आज एक पहेली पूछते हुए लोगों से उसका जवाब मांगा. लालू निशाना किसी और पर साध रहे थे. लेकिन लोगों ने जो जवाब दिया उसे देखने का साहस शायद ही वे उठा पायें.

लालू की पहेली

लालू यादव ने आज दोपहर ट्वीट किया. ट्वीट पहेली के रूप में थी. लालू ने पूछा “ बातें कोरी-कोरी और धोखा घड़ी-घड़ी. सरीसृप का नाम बूझो तो जानें?” जाहिर तौर पर लालू का इशारा नीतीश कुमार की ओर था. लालू परिवार नीतीश कुमार को लगातार धोखेबाज कहता आया है. लेकिन ट्विटर पर उनकी पहेली का जो जवाब आया उसे पढ़ने का साहस शायद ही लालू उठा पायें. 

ट्विटर पर लोगों ने दिया लालू को जवाब

हालांकि सोशल मीडिया पर लालू यादव के समर्थकों की तादाद कम नहीं है. समर्थकों ने तो उनके मनमाफिक जवाब दिये. कुछ ने कहा नीतीश कुमार तो कुछ ने अमित शाह और नरेंद्र मोदी का नाम लिया. लेकिन बड़ी तादाद में लोगों ने जवाब दिया-लालू प्रसाद यादव. यानि लालू जिस सरीसृप का नाम पूछ रहे थे लोगों ने उनका नाम ही बता ही बता दिया. कुछ लोगों ने राहुल गांधी का नाम ले लिया. 

हालांकि लालू ही नहीं बल्कि दूसरे नेता भी अपने ट्वीट पर आये जवाब को शायद ही पढ़ते होंगे. ट्रोल्स जिन शब्दों में उनके ट्वीट का रिप्लाई करते हैं उसे पढ़ पाना कम साहस का काम नहीं है.