कुढ़नी में मिली हार पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, बोले- देखना पड़ेगा... कहां कमी रह गई

कुढ़नी में मिली हार पर तेजस्वी की पहली प्रतिक्रिया, बोले- देखना पड़ेगा... कहां कमी रह गई

PATNA : कुढ़नी उपचुनाव में जेडीयू की हार के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। जब उनसे हार से जुड़ा सवाल पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी जानकारी मिली है। ये हार कोई बड़ी हार नहीं है। हम इस बार बहुत कम मार्जिन से पीछे रह गए। गोपालगंज में भी काफी कम मार्जिन से हार मिली थी। हमें देखना पड़ेगा कि कहां कमी रह गई है। 



आपको बता दें, तेजस्वी यादव कल यानी गुरुवार की रात सिंगापुर से वापस लौटे थे। इस दौरान मीडिया ने उन्हें घेर लिया और कुढ़नी उपचुनाव में मिली हार पर सवाल पूछ दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं तो फ्लाइट में तो मुझे अभी जानकारी मिली है। इस हार में ज्यादा वोट का फासला नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी बीजेपी को बोलने दीजिये। लेकिन उन्हें चिंता होनी चाहिए कि सिर्फ कुढ़नी के रिजल्ट से वे कुछ भी डिसाइड नहीं कर सकते हैं। मोकामा के चुनाव में तो उन्होंने एक शब्द नहीं बोला था। 



आपको बता दें, कल कुढ़नी उपचुनाव के वोटों की काउंटिंग हुई थी, जिसमें बीजेपी ने इस सीट पर अपना कब्ज़ा जमाया था। बीजेपी की तरफ से केदार प्रसाद गुप्ता को चुनावी मैदान में उतारा गया, जबकि महागठबंधन से जेडीयू की सीट पर मनोज कुशवाहा उम्मीदवार थे। केदार गुप्ता और मनोज कुशवाहा दोनों ही पूर्व मुखिया होने के साथ साथ विधायक रह चुके हैं। वीआईपी की बात करें तो भूमिहार कार्ड खेलते हुए पार्टी ने नीलाभ कुमार को उम्मीदवार बनाया था। जबकि AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और जेडीयू के साथ बड़ा दाव खेलते हुए जिला पार्षद गुलाम मुर्तजा अंसारी को मैदान में उतारा था। तमाम राजनीतिक पार्टियां अपने जीत का दावा करती रही लेकिन आखिरकार इस सीट पर बीजेपी ने जीत हासिल की।