खरमास के बाद BJP खेलेगी बड़ा खेल, भूपेंद्र यादव बोले... RJD में बौखलाहट, परिवारवाद के खिलाफ टूट तय

खरमास के बाद BJP खेलेगी बड़ा खेल, भूपेंद्र यादव बोले... RJD में बौखलाहट, परिवारवाद के खिलाफ टूट तय

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जहां एक तरफ किसान आंदोलन के मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की रणनीति बना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ से बीजेपी ने खरमास के बाद बिहार में बड़े सियासी खेल का संकेत दे दिया है. बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दावा किया है कि आरजेडी में परिवारवाद के खिलाफ बौखलाहट है और नेता प्रतिपक्ष को अपनी पार्टी बचाने के लिए ध्यान लगाना चाहिए.


भूपेंद्र यादव ने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और अगले 5 साल तक कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार के विकास को हम आगे बढ़ाते रहेंगे. इतना ही नहीं भूपेंद्र यादव ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हमने सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर चलने की कोशिश की लेकिन स्वार्थ के कारण जो हमारा साथ छोड़ कर चले गए, जनता ने उन्हें भी हकीकत से सामना करवा दिया. बिहार में बीजेपी और जेडीयू की सरकार को चुना और नतीजा सबके सामने है.


भूपेंद्र यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव भले ही सीएम और डिप्टी सीएम आवास घेरने की चेतावनी दे रहे हो लेकिन हकीकत यह है कि पूरे कोरोना वायरस के दौरान खुद नेता प्रतिपक्ष गायब रहें. आरजेडी को इसके लिए जनता से माफी मांगी चाहिए. सरकार आज कुछ करना चाह रही है तो उसका विरोध किया जा रहा है. आरजेडी का स्वभाव सबको मालूम है. उन्होंने जेडीयू के नए प्रदेश अध्यक्ष को बधाई भी दी.