स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज : AAP नेताओं के साथ कल BJP दफ्तर जाएंगे केजरीवाल : कहा- जेल-जेल का खेल खेल रहे PM मोदी

स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज : AAP नेताओं के साथ कल BJP दफ्तर जाएंगे केजरीवाल : कहा- जेल-जेल का खेल खेल रहे PM मोदी

DELHI : स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वही तीस हजारी कोर्ट में उनकी अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज कर दी है। विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जेल-जेल का खेल खेल रहे है। 19 मई यानि कल हम अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंच रहे हैं। जिस किसी को आप जेल में डालना चाहते हैं, डाल दें, हम कल आ रहे हैं। 


बीजेपी आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गयी हैं। एक के बाद एक कर हमारे नेताओं को जेल में डाला जा रहा है। हमारे नेता संजय सिंह को जेल में डाला गया और आज हमारे पीए विभव कुमार को जेल में डाल दिया गया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के लोग अब कह रहे है कि राघव चंड्डा लंदन से लौटे हैं, उनको भी जेल में डालेंगे। सौरव भारद्वाज और आतिशि को भी जेल में डालने की बात की जा रही है। हम सबको ये जेल में क्यों डाल रहे हैं। हमारा कसूर यही है न कि हमने दिल्ली के अंदर गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किए हैं। सरकारी स्कूलों को शानदार बना दिया, जिसे ये लोग नहीं बना सके थे। इसलिए ये दिल्ली के सरकारी स्कूलों को बंद बर्बाद करना चाहते हैं। दिल्ली के अंदर मोहल्ला क्लिनिक खुलवाये गए हैं और सरकारी अस्पताल बनवाए गए हैं। जो ये लोग नहीं कर पा रहे हैं। हमने दिल्ली वालों की बिजली फ्री कर दी, जिसे ये लोग रोकना चाहते हैं। 


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जेल-जेल का खेल खेल रहे हैं। कभी मनीष सिसोदिया तो कभी मुझे जेल में डालते हैं। अरविंद केजरीवाल ने आह्वान किया है कि कल 19 मई को 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ मैं बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं। जिसे भी वह जेल में डालना चाहते हैं, उसे डाल दें। आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो लोगों के अंदर है, इसे आप खत्म नहीं कर सकते। 


बता दें कि विगत 13 मई को स्वाति मालीवाल से मारपीट की घटना सामने आई थी। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट और बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। स्वाति मालीवाल की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और उनकी मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल रिपोर्ट में डॉक्टरों ने स्वाति के साथ मारपीट की पुष्टि की है। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि स्वाति के बाएं पैर और दाईं आंख के नीचे चोट के निशान हैं। जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने FIR दर्ज कराई थी।