केसी त्यागी ने किया ऐलान, बोले..जेडीयू 200 सीटों पर यूपी में चुनाव लड़ेगी

केसी त्यागी ने किया ऐलान, बोले..जेडीयू 200 सीटों पर यूपी में चुनाव लड़ेगी

DESK: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी सभी राजनीतिक दलों ने शुरू कर दी है। इसी क्रम में जनता दल यूनाइटेड ने भी यूपी के चुनावी रण में ताल ठोंकने का ऐलान कर दिया है। यूपी चुनाव प्रभारी जेडीयू नेता केसी त्यागी ने ऐलान किया है कि JDU यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा जेडीयू चुनाव लड़ने के लिए कमर कस चुकी है। उन्होंने बताया कि जेडीयू 200 सीटों पर अपना भाग्य आजमाएगी। 


दिल्ली में मीडिया से बातचीत के दौरान केसी त्यागी ने कहा कि उत्तर प्रदेश का प्रभारी होने के नाते जिम्मेवारी के साथ कहना चाहता हूं कि यूपी में 200 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। मणिपुर में भी चुनाव लड़ेगे पिछली बार ना यूपी में लड़े थे और ना ही मणिपुर में लड़े थे।


केसी त्यागी ने बताया कि पार्टी के विस्तार के लिए नीतीश कुमार जी अन्य राज्यों का दौरा करेंगे। चुनाव से पहले और चुनाव के बाद भी वे दौरा करेंगे। अगस्त माह में पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक पटना में होगी। जिसमें राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ जो फैसले हुए है उस पर मुहर लगेगी। 



वही ललन सिंह के जेडीयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर केसी त्यागी ने कहा कि ललन सिंह पहले भी प्रदेश के अध्यक्ष रह चुके हैं। 45 सालों का पोलिटिकल एक्सपीरियंस उनमें हैं। कर्पूरी ठाकुर जी के करीब रहे हैं। नीतीश जी के भी करीबी साथी रहे हैं। हमें उम्मीद हैं पार्टी को आगे बढ़ाने में ललन सिंह कामयाब होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जो पुराने साथी रहे हैं जो किन्ही वजहों से नाराज हुए हैं उन्हें पार्टी में वापस लाने का प्रयास किया जाएगा।