कौन है मुनमुन धमीचा जो आर्यन खान के साथ पकड़ी गयी है: बॉलीवुड की मशहूर पार्टी गर्ल और मॉडल, कई स्टार्स से रही है नजदीकियां

कौन है मुनमुन धमीचा जो आर्यन खान के साथ पकड़ी गयी है: बॉलीवुड की मशहूर पार्टी गर्ल और मॉडल, कई स्टार्स से रही है नजदीकियां

DESK: बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ रेव पार्टी करते हुए कुल 8 लोग गिरफ्तार किये गये हैं. बीच समुद्र में क्रूज पर हो रही इस रेव पार्टी में किसी आम आदमी की जाने की हैसियत नहीं थी. यानि गिरफ्तार किये गये तमाम लोग ऊंची चीज हैं. इनमें से ही एक है मुनमुन धमीचा. मुनमुच धमीचा बॉलीवुड की मशहूर पार्टी गर्ल और मॉडल है. मॉडलिंग से ज्यादा पार्टियों के लिए वह चर्चे में रहती आयी है.


मुनमुन धमीचा को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने उसे भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिमांड में दे दिया है. NCB के मुताबिक मुनमुन के पास से 5 ग्राम चरस बरामद हुई है. वह उस रेव पार्टी में शामिल थी जो क्रूज पर हो रही थी. NCB कह रही है कि जिस वक्त मुनमन धमीचा को पकड़ा गया उस समय वह नशे में थी. उसके साथ एक युवक भी था. 


वैसे तो मुनमुन खुद को मॉडल बताती है लेकिन वह ज्यादातर पार्टियों में ही दिखती है. उसकी कई तस्वीरें सामने आयी हैं जिसमें वह बॉलीवुड की हस्तियों के साथ दिख रही है. सिंगर गुरू रंधावा, एक्टर अर्जुन रामपाल और सुयश राय के साथ उसकी तस्वीरें आयी हैं. ज्यादातर पार्टियों की तस्वीरें हैं. मुनमुन धमीचा के बारे में बॉलीवुड में कई किस्से मशहूर हैं. 


मुनमुन के बारे में जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक उसका फिलहाल स्थायी पता ठिकाना दिल्ली का है. वैसे वह मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर की रहने वाली है. उसने सागर के स्कूल से ही पढ़ाई की है. स्कूल के बाद कॉलेज जाने के लिए वह भोपाल शिफ्ट हो गयी थी. कॉलेज की पढ़ाई पूरी होने के बाद वह दिल्ली शिफ्ट हो गयी. पिछले 7 सालों से वह अपने भाई प्रिंस के साथ दिल्ली में रह रही है. उसके भाई एक बड़ी कंपनी में अधिकारी हैं. मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था. उसके पिता की मौत कई साल पहले हो चुकी है. 


मुनमुन के बॉलीवुड में करियर की बात करें तो उसने कुछ विज्ञापनों में काम किया है. उसने अब तक किसी फिल्म या टीवी-वेब सीरिज में काम नहीं किया है. लेकिन उसने पार्टियों के जरिये बॉलीवुड में पहचान बना ली है. क्रूज पर होने वाले रेव पार्टी में वह अपने एक दोस्त के साथ गयी थी. NCB ने उसे वहीं पकड़ा था. उसके खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 8(c), 20(b), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है.