कलयुगी पिता की काली करतूत, नशे की हालत में अपने ही दूधमुंहे बच्चें की ले ली जान

कलयुगी पिता की काली करतूत,  नशे की हालत में अपने ही दूधमुंहे बच्चें की ले ली जान

VAISHALI: बिहार के वैशाली जिले में एक कलयुगी पिता की काली करतूत सामने आई है। शराबी पिता ने नशे की हालत में अपने दो माह के दुधमुंहे बच्चे का गला दबा के जान ले ली। मिली जानकारी के अनुसार शराबी पिता ने इससे पहले भी अपने एक और बेटे की हत्या शराब की नशे में किया था। वह आए दिन अपनी पत्नी के साथ नशे की हालत में मारपीट करता था। 


दरअसल, यह घटना बिदुपुर थाना के हरपुर गोपाल गांव की है। बताया जाता है कि शराबी पिता शराब के नशे में घर आया और अपनी पत्नी के साथ लड़ाई करने लगा। शराबी युवक अपनी पत्नि को मार मार के अधमरा कर दिया और अपने  दो माह के बच्चे की गला दबाकर जान ले लिया। इस घटना की सूचना ससुराल वालों ने पुलिस को दी। 


जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी पिता को गिरफ्तार कर लिया। शराबी पति पहले भी कई बार नशे की हालत में अपनी पत्नी के साथ मार-पीट कर चुका है। परिजनों ने बताया कि इसके पहले भी शराबी अपने एक बेटे की हत्या कर चुका है। परिजन अपनी बेटी को अधमरा हालत में अस्पताल ले गए हैं जहां इलाज जारी है।। 


इस मामले में मृत बच्चे की नानी ने बताया कि उसका दमाद शुरु से ही शरीब पीकर घर आता था और उनकी बेटी के साथ मारपीट करता था। उसने पहले भी अपने एक बेटे की हत्या शराब के नशे में कर चुका है, और अब उसने अपने दुसरे बच्चे की भी जान ले ली है। इसकी शिकायत बिदुपुर थाने में दर्ज की गयी है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।