कल मनेगा ललित बाबू की शताब्दी जयंती समारोह कल, ब्राह्मण समाज का लगेगा कुंभ

कल मनेगा ललित बाबू की शताब्दी जयंती समारोह कल, ब्राह्मण समाज का लगेगा कुंभ

DESK : भारत सरकार के पूर्व रेल मंत्री ललित नारायण मिश्र की 100 वीं जयंती स्वाभिमान दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इसको लेकर इसको लेकर सारी तैयारियां कर ली गई है। इस बीच इनकी जयंती मनाने को लेकर सीमांचल और मिथिलांचल क्षेत्रों में भी भरपूर तैयारी की गई है। इस बात की जानकारी पनोरमा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव मिश्रा ने दी है।


पनोरमा ग्रुप के डायरेक्टर संजीव मिश्रा ने कहा है कि, ललित नारायण मिश्र की 100 वीं जयंती पर उत्तर बिहार, अंग, कोसी,पूर्णिया प्रमंडल सहित सीमांचल और मिथिलांचल के ब्राह्मण का कुंभ लगेगा। इसको लेकर सारी तैयारी कर ली गई है।


संजय मिश्रा ने कहा कि, मिथिला पुत्र ललित नारायण मिश्र ब्राह्मण समाज के स्वाभिमान हैं। सामाजिक सरोकार से जुड़े हुए इतने बड़े मिथिला के सपूत ललित बाबू की जयंती समारोह जल्द ही बिहार के हरेक जिले में मनाया जाएगा। ललित बाबू की 100 वीं जयंती समारोह ब्राह्मण स्वाभिमान समारोह के दृष्टिकोण से मनाए जाने का सामूहिक निर्णय लिया गया है।


उन्होंने बताया कि, इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य ललित बाबू द्वारा किए गए प्रेरणा स्वरूप अनगिनत कार्यों से नई पीढ़ी को अवगत कराना है। इसके साथ ही इस कार्यक्रम की सफलता के लिए उन्होंने प्रचार-प्रसार को भी तेज करने की जरुरत है। वही, राष्ट्रीय परशुराम सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सीमांचल कंस्ट्रक्शन के अजय झा ने कहा की आज ललित नारायण मिश्र होते तो देश राजनीति का कुछ और रूप होता। खासकर इस इलाके के लोगों को उपेक्षित नहीं होना पड़ता।