जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर, SP-DM समेत पूरे महकमे की उड़ी नींद

जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, 2 की हालत गंभीर, SP-DM समेत पूरे महकमे की उड़ी नींद

KAIMUR : इस वक्त एक बड़ी खबर कैमूर जिले से सामने आ रही है. जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. इनके अलावा 2 अन्य लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इस घटना के बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं.


घटना कैमूर जिले के भभुआ थाना इलाके की है, जहां जिला मुख्यालय से महज 3 से 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित कुडासन गांव में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई है. इनके अलावा 2 अन्य लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.


हॉस्पिटल में भर्ती धर्मेंद्र कहार ने बताया कि उसका मिजाज एकदम सुस्त हो गया है. उसने बताया कि वह कुछ लोगों के साथ दारू पिया, जिसके बाद सबकी तबीयत अचानक ख़राब हो गई. उसने बताया कि मुन्ना मुसहर के यहां से इनलोगों ने शराब ली थी. इसने आगे बताया कि लालू बिंद और रामके सिंह कहार की मौत हुई है.


जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत होने के बाद डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे हैं. एसडीएम और डीएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि गांव में बिक रहे शराब को पीने से तीनों की मौत हुई है. दो लोगों को रेफर करने की बात सामने आ रही है.


भभुआ की डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि 3 लोगों की मौत हुई है. उसी के बारे में पड़ताल किया जा रहा है. कुछ लोगों के अस्पताल में भर्ती होने की भी बात सामने आई है. उसकी जांच की जा रही है. मुखिया जनशंकर बिहारी ने बताया कि शराब पीने से तीन लोगों की मौत हुई है. दो-तीन लोग सीरियस बताये जा रहे हैं.