जीवेश मिश्रा का बड़ा हमला, कहा- पहले उद्घाटन के वक्त CM नीतीश का हाथ पकड़ा, अब गला पकड़ने की तैयारी

जीवेश मिश्रा का बड़ा हमला, कहा- पहले उद्घाटन के वक्त CM नीतीश का हाथ पकड़ा, अब गला पकड़ने की तैयारी

PATNA: बिहार में दूसरी बार महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आरजेडी कोटे के मंत्रियों पर बीजेपी लगातार हमलावर है। इस बार पूर्व श्रम संसाधन मंत्री और जाले से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा और निखिल आनंद ने तेजस्वी पर हमला बोला है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए जीवेश मिश्रा ने कहा कि पटना मेट्रो के अंडरग्राउंड कार्य के उद्घाटन के वक्त तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ पकड़ा था। दो चार दिनों में ही हाथ पकड़ा है अब गला पकड़ने की तैयारी है। जिवेश मिश्रा ने कहा कि महागठबंधन-2 की यह सरकार कितने दिन चलेगी यह कहना मुश्किल है इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिए। वही निखिल आनंद ने कहा कि हर साख पर उल्लू बैठा है अंजामे गुलिस्ता क्या होगा?


बिहार में दूसरी बार महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आरजेडी कोटे के मंत्रियों पर बीजेपी लगातार हमलावर है। राजद कोटे के मंत्रियों की फ़ज़ीहत के बाद तेजस्वी ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने पार्टी के सभी मंत्रियों के लिए नया कोड ऑफ़ कंडक्ट जारी किया है। तेजस्वी ने विधायकों से आग्रह किया है कि इन गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन करे। तेजस्वी की इस गाईडलाइन पर पूर्व श्रम संसाधन मंत्री और जाले से बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने हमला बोला है। 


जीवेश मिश्रा ने कहा कि यदि राष्ट्रीय जनता दल के नेता और कार्यकर्ता किताब-कॉपी से नाता जोड़ लें और बड़े-बुजुर्गों का इज्जत करने लगे तो यह बहुत ही अच्छी बात होगी। यदि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ऐसा कहा है तो इसका स्वागत होना चाहिए। रामानंद यादव और सुरेंद्र यादव जैसे शातिर लोग उनके मंत्रिमंडल में शामिल हैं। इस बात का डर तो तेजस्वी को भी सताने लगी है। शायद इसलिए इस प्रकार के उपदेश का संकल्प लेना पड़ रहा है और यह उपदेश उन्हें अपने नेता और कार्यकर्ताओं को देना पड़ रहा है। 


जीवेश मिश्रा ने कहा कि आने वाले दिनों में जेडीयू का विलय आरजेडी में हो जाएगा। इससे पहले तेजस्वी यह कह चुके हैं कि हम समाजवादी लोग है समाजवादी पार्टी को रखने का अधिकार  हमे है। बीजेपी विधायक जीवेश मिश्रा ने यह भी कहा कि कही ना कही यह बातें नजर भी आ रही है कि बीते दिनों तेजस्वी यादव ने पटना मेट्रो के अंडरग्राउंड वर्क का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर किया। दो चार दिनों में ही हाथ पकड़ा है अब गला पकड़ने की तैयारी है। जिवेश मिश्रा ने कहा कि महागठबंधन-2 की यह सरकार कितने दिन चलेगी यह कहना मुश्किल है इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिए।


वही बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि आरजेडी के मंत्री तरह-तरह की हरकतों में शामिल है कोई कुछ बोल रहा है तो कोई अपशब्द बोल रहा है कोई अजीबोगरीब हरकत कर रहा है। इसकों देखते हुए तेजस्वी ने घबराकर अपने मंत्रियों के लिए कोड ऑफ कंडक्ट रिलीज किया है। लेकिन यहां तो हर साख पर उल्लू बैठा है अंजामे गुलिस्ता क्या होगा। रामानंद यादव प्रोफेसर है सुरेन्द्र यादव डीएसपी की परीक्षा पास कर चुके है तेजस्वी यादव किसको सिखाना चाह रहे हैं। इन सब बातों को सुनकर आश्चर्य होता है  स्कीप्ट बहुत अच्छा है जाहिर है कि मनोज झा ने लिखा होगा। मैं राजद कोटे के मंत्रियो से विनती करता हूं की तेजस्वी यादव के आदेश को पालन करे बिहार की जनता को शर्मिंदगी से बचाए और बिहार का नाम खराब होने से बचाए।


बीजेपी नेता निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी ने अपने मंत्रियों के लिए कोड ऑफ कंडक्ट जारी किये जिसका स्क्रिप्ट बहुत अच्छा है। ऐसा लगता है मनोज झा ने इसे तैयार किया है। लेकिन तेजस्वी यादव किसे पढ़ाना, सिखाना और समझाना चाह रहे हैं। रामानंद यादव तो खुद प्रोफेसर रहे हैं, सुरेंद्र यादव डीएसपी की परीक्षा पास कर चुके हैं। राजद के सभी मंत्री कोई खेत में काम करने वाले अनभिज्ञ लोग थोड़े ही हैं कि आप ही सब कुछ जानते हैं और जो लोग मंत्री बने हैं वे लोग कुछ नहीं जानते हैं। तेजस्वी यादव को जानना चाहिए कि एक की कौन पूछे यहां तो हर शाख पर उल्लू बैठा है वाला हाल है। बिहार और यहां की जनता के सम्मान में राजद के मंत्रियों से अपील करता हूं कि आप सभी तेजस्वी यादव के आदेश का पालन करें।