जिस नेता पर मेरा हाथ उसकी जीत पक्की, JDU के विवादित विधायक का बड़ा दावा .... अगली बार CM नहीं होंगे नीतीश

जिस नेता पर मेरा हाथ उसकी जीत पक्की, JDU के विवादित विधायक का बड़ा दावा .... अगली बार CM नहीं होंगे नीतीश

BHAGALPUR : अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले जेडीयू विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। गोपाल मंडल ने दावा करते हुए कहा है कि जिस राजनेता पर मेरा हाथ होता है, उसकी जीत पक्की होती है।  इस दौरान गोपाल मंडल ने दो-तीन नाम गिनाते हुए कहा कि जिस पर मेरी नजर पड़ जाती है वह अपने क्षेत्र में भारी बहुमत से लीड करता है।


दरअसल, गोपालपुर से जेडीयू विधायक अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर गोपाल मंडल अपने बयान को लेकर चर्चा में छाये हुए हैं। गोपाल मंडल ने दावा करते हुए कहा है कि - मेरा हाथ जिस राजनेता पर पड़ जाता है, वह अपने क्षेत्र में विजयी होता है। इस दौरान गोपाल मंडल ने सकुनी चौधरी, रेणु सिंह,शाहनबाज हुसैन जैसे नेता को विधायक और सांसद बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि - जिस पर मेरी नजर पड़ जाती है वह अपने क्षेत्र में भारी बहुमत से लीड करता है।  इसके आलावा उन्होंने कहा कि - नीतीश कुमार अगली बार सीएम नहीं रहेंगे लेकिन अगला सीएम कौन रहेगा इसकी जानकारी भी उन्होंने नहीं दी है। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान गोपाल मंडल ने कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा पर भी गंभीर आरोप लगाया है।


गोपाल मंडल ने आरोप लगात हुए कहा कि मेरे साथ अजीत शर्मा का कोई वजूद नहीं है। इतना ही नहीं जेडीयू विधायक ने यह भी दावा किया कि वे लोकसभा चुनाव में तीन लाख वोटों के साथ लीड करेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में करीब तीन लाख वोटों से लीड पर रहूंगा और जीत हासिल करुंगा। इसके आलावा राजद के बिहार में सरकार बनाने के दावों को लेकर कहा कि- दावा तो कोई भी कर सकता है, दावा करने में कहां कोई समस्या है। लेकिन, जदयू एक जूट है इसमें कोई तोड़ नहीं होने वाला है। 


इसके आलावा जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में ईडी ने पटना में लालू यादव और तेजस्वी यादव के साथ पूछताछ को लेकर भी गोपाल मंडल की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। बुधवार को गोपाल मंडल ने कहा कि मैं बेबाक बोलता हूं। तेजस्वी यादव से जो ईडी पूछ रही है तो जिस वक्त जमीन के बदले नौकरी दी लालू यादव ने तो उस वक्त तो वह बहुत छोटे थे। उनको बेवजह उलझाया जा रहा है। तेजस्वी यादव मासूम हैख् लालू के सारे बच्चे निर्दोष हैं। चाहे मीसा भारती हों  या कोई हो। लालू यादव और राबड़ी देवी दोषी हो सकते हैं लेकिन उनके बच्चे दोषी नहीं हो सकते हैं।