JDU विधायक ने डिप्टी सीएम से मांगा इस्तीफा, गोपाल मंडल का आरोप- लोगों से रुपये वसूलते हैं तारकिशोर प्रसाद

JDU विधायक ने डिप्टी सीएम से मांगा इस्तीफा, गोपाल मंडल का आरोप- लोगों से रुपये वसूलते हैं तारकिशोर प्रसाद

BHAGALPUR : अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर सनसनीखेज बयान दिया है. इस बार उन्होंने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद से इस्तीफे की मांग कर दी है. विधायक का कहना है कि डिप्टी सीएम गठबंधन के नेताओं की उपेक्षा कर रहे हैं. बाढ़ राहत शिविरों के निरीक्षण के दौरान विधायक और कार्यकर्ता उनका इंतजार करते रहे मगर डिप्टी सीएम दूसरी पार्टी के नेताओं के साथ क्षेत्र में चले गए. ऐसे रवैये वाले डिप्टी सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए. इसके अलावा विधायक ने तारकिशोर प्रसाद पर लोगों से रुपये वसूलने का भी आरोप लगाया.


गोपाल मंडल ने आरोप लगाया कि डिप्टी सीएम लोजपा नेता राजेश वर्मा के घर जाकर नाश्ता और खाना खाते है. नवगछिया में उपमुख्यमंत्री के आने का इंतजार बीजेपी और जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता करते रहे लेकिन तारकिशोर प्रसाद तीन घंटे बाद आए और लोजपा नेताओं के साथ बातचीत करने लगे. विधायक ने कहा कि इस मसले पर उन्होंने डिप्टी सीएम से बात भी की लेकिन उनकी बात को अनसुना कर दिया गया. 


जेडीयू विधायक ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री भागलपुर रुपये की उगाही करने आते हैं. बाजार में लोगों से वसूली करते हैं. पार्टी में चंदा के नाम पर जो रुपये वसूलते हैं वह सारे रुपये उनकी जेब में जाते हैं. यही उनका धंधा है. उनका कोई हक़ नहीं है कि वह इतने बड़े पोस्ट पर बैठे. इसलिए एनडीए के शीर्ष नेतृत्व को इस मामले की जांच कराने चाहिए और तुरंत उन्हें पोस्ट से हटाना चाहिए.