पूर्व विधायक सुमित सिंह की टीम कर रही जरूरतमंदों की मदद, जमुई में लगातार चल रहा अभियान

पूर्व विधायक सुमित सिंह की टीम कर रही जरूरतमंदों की मदद, जमुई में लगातार चल रहा अभियान

JAMUI : जेडीयू नेता और पूर्व विधायक सुमित सिंह कोरोना महामारी के बीच जरूरतमंदों की मदद अपने कार्यकर्ताओं के जरिए कर रहे हैं। सुमित सिंह अपनी टीम के सदस्यों के जरिए लगातार जनसेवा का अभियान चला रहे हैं। उन्होंने चकाई और सोनो में लगातार जरूरतमंदों के बीच राहत बंटवाई है।


चकाई के पूर्व विधायक सरकार के आदेश का पूर्णतः पालन करते हुए लगातार क्षेत्रों में राहत सामग्री कार्यकर्ताओं द्वारा भेज रहे हैं। उनके कार्यकर्ताओं में सबसे खास बात यह देखी जा रही है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल राहत सामग्री के वितरण में भी पूर्ण रूपेण रख रहे हैं साथ ही स्वच्छता का भी ख्याल रख रहे हैं और भीड़ एकत्रित करने की बजाय घर-घर जाकर राहत सामग्री लोगों के बीच पहुंचा रहे है। इसके साथ-साथ वे अपने समाजसेवा को प्रचारित भी नही कर रहे हैं। पूर्व विधायक के कार्यकर्ताओं ने चकाई विधानसभा क्षेत्र के सभी 42 पंचायतों में एक भी व्यक्ति भूखा न सोये इस संकल्प के साथ दिन रात मेहनत कर रहे हैं। पूर्व विधायक भी इस विपदा की घड़ी में लगातार दूरभाष के जरिये चकाई के अपने जनता और कार्यकताओं से सम्पर्क में हैं और उन्हें हर सम्भव मदद पहुंचा रहे हैं।


चकाई के माधोपुर इलाके में भी इस दिशा में मास्क वितरण तथा भोजन बनाकर राहगीरों तथा गरीबों को भोजन बनाकर उन्हें खिलाने की व्यवस्था भी कराई जा रही है।इसके अलावे चकाई प्रखंड के खास चकाई,कोकिलाटांड, हरिअंधी, लीलूडीह, मांझीटांड, अंडीडीह, सहित दर्जनों गाँव में खाद्य सामग्री का वितरण चकाई के उप प्रमुख प्रतिनिधि अमित तिवारी द्वारा किया जा रहा है।