रंजीत झा बने जेडीयू के प्रदेश सचिव, कहा- नीतीश कुमार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना ही संकल्प

रंजीत झा बने जेडीयू के प्रदेश सचिव, कहा- नीतीश कुमार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना ही संकल्प

PATNA : युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रहे रंजीत कुमार झा को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है. रंजीत झा को पार्टी के प्रदेश सचिव की नई जिम्मेवारी सौंपी गई है. प्रदेश सचिव बनने के बाद रंजीत झा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनकल्याणकारी कार्यों को लोगों तक पहुंचाना ही उनकी पहली प्राथमिकता है.


गुरुवार को जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अपनी नई टीम का एलान किया. उमेश कुशवाहा ने युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रहे रंजीत कुमार झा पर भरोसा जताते हुए इन्हें प्रदेश में सचिव की जिम्मेदारी सौंप दी है. गौरतलब हो कि रंजीत झा इससे पहले युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के रूप में संगठनिक कार्यों में अपनी सक्रियता बखूबी दिखा चुके हैं. इन्होंने समय-समय पर पार्टी की विचारधारा के अनुरूप कई मज़बूत बयान देकर पार्टी के लिए स्टैंड लिया है और सभी प्रकार के संगठनिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लेते रहे हैं.


पार्टी की ओर से नई ज़िम्मेदारी मिलने पर रंजीत कुमार झा ने प्रदेश नेतृत्व को और विशेष रूप से अपने नेता माननीय मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वो लगातार पार्टी के सिद्धांतों का ध्यान रखेंगे और शीर्ष नेतृत्व के मर्गदर्शन में पार्टी की तरफ़ से बिहार की जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे.



इस मौके पर रंजीत झा ने दावा किया कि जदयू देश की पहली ऐसी पार्टी है, जिसने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए प्रदेश कमिटी में पहली बार 33 प्रतिशत से अधिक महिलाओं को जगह दिया है. हमारे नेता नीतीश कुमार की प्रेरणा से गठित नई कमेटी पार्टी की मजबूती और संगठन के विस्तार के लिए नए जोश और जूनून के साथ काम करेगी.