तेजस्वी को JDU नेता अजय आलोक ने दी चुनौती, अब गाली दी तो खैर नहीं.. जो उखाड़ना है उखाड़ लो

तेजस्वी को JDU नेता अजय आलोक ने दी चुनौती, अब गाली दी तो खैर नहीं.. जो उखाड़ना है उखाड़ लो

PATNA : नीतीश सरकार की तरफ से सोशल मीडिया पर अभिव्यक्ति को लेकर फरमान जारी किए जाने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उसे चुनौती दी और अब तेजस्वी को जेडीयू के नेता जवाब दे रहे हैं. 

जेडीयू नेता अजय आलोक ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के ऊपर पलटवार किया है. अजय आलोक ने कहा है कि सोशल मीडिया पर कायरों की तरह मां बहन की गाली और धमकी देने वाले को अब सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी. अजय आलोक ने कहा है कि अगर सोशल मीडिया पर अश्लीलता करोगे तो नपोगे. चाहे इसके लिए जो उखाड़ना है उखाड़ लो.

लालू ने कहा है कि तेजस्वी यादव आलोचना करना और अभद्र भाषा का प्रयोग करना इन दोनों के बीच अंतर है. इसे समझने के लिए आपको ज्ञान अर्जित करना पड़ेगा, लेकिन किस में कितना ज्ञान है यह तो सबको पता है. जदयू नेता ने कहा है कि जो ज्ञानी व्यक्ति इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मामला बता रहे हैं. उन्हें यह जानना चाहिए कि सोशल मीडिया पर कायरों की तरह मां बहन की गाली रेप करने की धमकी को अब बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. 


टि्वटर पर तेजस्वी यादव को जवाब देते वक्त जेडीयू के नेता खुद यह भूल गए कि उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार करते हुए आखिर किस भाषा का इस्तेमाल किया. जो उखाड़ना है उखाड़ लो जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते हुए अजय आलोक ने उस फैसले पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. जो खुद उनकी पार्टी प्रशासन वाली सरकार का फैसला है.