JDU में होगा बड़ा खेल ? नीतीश कुमार के मंत्री ने ललन सिंह को लेकर बता दी सारी बातें, कहा ... दिल्ली में होगा निर्णय

JDU में होगा बड़ा खेल ? नीतीश कुमार के मंत्री ने ललन सिंह को लेकर बता दी सारी बातें, कहा ... दिल्ली में होगा निर्णय

PATNA : जनता दल यूनाइटेड में सियासी उथल-पुथल मची हुई है। ऐसे में किसी भी वक्त कोई बड़ा फैसला हो सकता है। ऐसा हो सकता है कि पार्टी के सांसद ललन सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं। अब इन चर्चा के बीच  नीतीश कुमार के मंत्री श्रवण कुमार ने सबकुछ साफ-साफ बताया है। उन्होंने कहा है कि जदयू में हमेशा बड़ा होता है। ऐसे में इस बार भी सबकुछ बैठक में तय होगा। 


दअरसल, ऐसा कहा जा रहा है कि जनता दल यूनाइटेड में सबकुछ ठीक नहीं है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह की इस्तीफे की खबरों को लेकर अटकलबाजी का दौर भी जारी है। माना जा रहा है कि 29 दिसंबर को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बड़ा फैसला हो सकता है। इस बीच मंत्री श्रवण कुमार ने काफी कुछ साफ़ कर दिया है। मंत्री ने कहा है कि -  जदयू में हमेशा बड़ा ही होता है, जदयू में कुछ भी छोटा नहीं होता है। उन्होंने कहा कि जेडीयू का दायरा आज बढ़ता जा रहा है। जदयू के नेता नीतीश कुमार की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।


इसके अलावा जब उनसे ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर सवाल किया गया तो श्रवण कुमार ने कहा कि-  यह बैठक में तय होता है। कल इसको लेकर हमारे पार्टी के नेता सबकुछ बता ही चुके हैं। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में ही सबकुछ तय होगा। हम तो एक सदस्य की हैसियत से वहां जा रहे हैं। अगर कोई एजेंडा आएगा तो उस पर बातचीत होगी।


उधर, इससे पहले विजय चौधरी ने ललन सिंह के इस्तीफे कहा कि अभी तय पार्टी में ऐसी कोई चर्चा नहीं है और ना ही इस्तीफे की किसी को जानकारी है। इस दौरान उन्होंने सुशील मोदी के दावे पर भी प्रतिक्रिया दी थी, जिसमें बीजेपी नेता ने कहा था कि ललन सिंह लालू यादव से नजदीकी भारी पड़ेगी। विजय चौधरी ने कहा था कि इसमें कोई सच्चाई नहीं और बेफिजूल की बात है। हमारी तरफ न तो राजद की नजर है और न ही भाजपा की।