JDU को लेकर चिराग पासवान ने दी थ्योरी, कहा- दो गुट में बंट गई है पार्टी

JDU को लेकर चिराग पासवान ने दी थ्योरी, कहा- दो गुट में बंट गई है पार्टी

GAYA : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू और बीजेपी के रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि जेडीयू दो गुटों में बंट गया है। एक गुट ऐसा है जो बीजेपी को सपोर्ट करता है तो वहीं दूसरा गुट भाजपा को सपोर्ट करने का दिखावा करता है और पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में लगा रहता है। 



दरअसल, चिराग पासवान कल यानी शनिवार को गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे थे। इस दौरान उनका ढोल-बाजे के साथ जोरदार स्वागत किया गया। बता दें, चिराग पासवान गया जिले के कोंच प्रखंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन साहित अन्य कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे थे। 



पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में एजुकेशन सिस्टम की हालत काफी खराब हो चुकी है। 3 साल का कोर्स पूरा होने में 5 साल लग जा रहा है। शिक्षा की स्थिति ऐसी हो गई है कि छात्रों को आंदोलन करना पड़ रहा हैं। ये बिहार के लिए दुर्भाग्य की बात है। उन्होंने ये भी कहा, छात्रों को परीक्षा की तारीख तक नहीं बताई जाती है। इसके अलावा छपरा ज़िले में शराब से हुई मौत को लेकर चिराग ने कहा कि यह मौत नहीं बल्कि हत्या है। शराब माफिया प्रशासन की मिलीभगत से अवैध शराब बेच रहे हैं। यही वजह है कि आए दिन शराब से मौत हो रही है।