JDU की वर्चुअल रैली पर RJD का हमला, खुद को राजा समझने वाले नीतीश नहीं जाना चाहते हैं जनता के बीच

JDU की वर्चुअल रैली पर RJD का हमला, खुद को राजा समझने वाले नीतीश नहीं जाना चाहते हैं जनता के बीच

PATNA:  विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी जेडीयू वर्चुअल रैली करने वाली हैं. इस रैली को 6 सितंबर को नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. लेकिन इस रैली पर आरजेडी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. 

कभी नीतीश कुमार के करीबी रहे श्याम रजक आरजेडी में जाते ही नीतीश कुमार पर हमला बोलना शुरू कर दिया है, श्याम रजक ने कहा कि नीतीश कुमार को अब जनता की महक बर्दाश्त नहीं होती है. इस लिए वह लोगों के बीच नहीं जा रहे है. क्यों वह राजा की तरह समझते है. जनता से दूरी बना के रहना चाहते है. अब जनता ने उनसे भी दूरी बना ली है. 



चुनाव आते ही अधूरे कामों के उद्घाटन में जुट

श्याम रजक ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार विधानसभा चुनाव आते ही वह योजनाओं के उद्घाटन में जुट गए हैं. वह ऐसे योजना का भी उद्घाटन कर रहे हैं जो अब तक अधूरा है. पांच साल में वह इन कामों पर क्यों नहीं ध्यान दिया. चुनाव आते ही वह उद्घाटन करने को लेकर परेशान नजर आ रहे है. बता दें कि कोरोना संकट के बाद भी बिहार में कई राजनीतिक दल चुनाव की तैयारी में जुट गई है. जेडीयू 6 सितंबर को वर्चुअल रैली करने वाली है. इस रैली को लेकर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. इस रैली को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार 6 सितंबर को संबोधित करेंगे. विधानसभा चुनाव को लेकर यह जेडीयू की पहली रैली होगी. इस रैली के साथ ही जेडीयू चुनाव मैदान में उतर जाएगी. इस रैली से पार्टी को काफी उम्मीद है.