JDU का अति पिछड़ा कार्ड मजबूत करेंगे RCP, कर्पूरी रथ के जरिए पुराना वोट बैंक जोड़ेंगे

JDU का अति पिछड़ा कार्ड मजबूत करेंगे RCP, कर्पूरी रथ के जरिए पुराना वोट बैंक जोड़ेंगे

PATNA : जनता दल यूनाइटेड की कमान संभालने के बाद आरसीपी सिंह लगातार पार्टी के पुराने वोट बैंक को मजबूत करने में जुटे हुए हैं. आरसीपी सिंह ने पिछले दिनों कुशवाहा समाज के नेताओं के साथ बैठक की थी, लेकिन अब अति पिछड़ा वोट बैंक को मजबूत करने के लिए आरसीपी सिंह ने नई रणनीति की तरफ से कदम आगे बढ़ा दिया है. आज अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बैठक करते हुए आरसीपी सिंह ने इन नेताओं को टास्क दे डाला है. 

कर्पूरी रथ से जाएंगे गांव-गांव

जनता दल यूनाइटेड के साथ अति पिछड़ा समाज कैसे एकजुट रहे इसके लिए अब इस समाज से आने वाले नेता निचले स्तर तक काम करेंगे. कर्पूरी रथ के जरिए जनता दल यूनाइटेड के नेता राज्य के गांव-गांव में जाएंगे और अति पिछड़ा तबके के लोगों के बीच जाकर यह बताएंगे कि उनके लिए नीतीश सरकार ने क्या कुछ काम किया है. अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के नेताओं के साथ बातचीत के दौरान आरसीपी सिंह ने इसका पूरा ब्लूप्रिंट तैयार कर लिया है. हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि कर्पूरी रथ कब से भ्रमण पर निकलेगा. 


जेडीयू नेता और पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राम ने फर्स्ट बिहार से कहा है कि अति पिछड़ा तबके के बीच पार्टी कैसे मजबूत रहे इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूरा खाका तैयार किया है. कर्पूरी रथ के जरिए गांव-गांव जाकर नीतीश सरकार के कामकाज की जानकारी देना उसका प्रचार प्रसार करना हमारे जिम में होगा. नीतीश कुमार के समर्थन में कैसे अति पिछड़ा समाज पूरी तरह से एक बार फिर गोलबंद हो यही हमारा मकसद है.