जयमाला के दौरान प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर काटा अपना गला, खून से भर दी दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग

जयमाला के दौरान प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर काटा अपना गला, खून से भर दी दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग

DESK : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में प्रेम-प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र में रेहुआलालगंज के पास के एक गांव की है। यहां प्रेमिका की शादी से नाराज एक एक प्रेमी ने जयमाला के दौरान स्टेज पर चढ़कर अपने गले पर ब्लेड मार लिया और दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग खून से भर दी। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी को लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अपने साथ ले गई।


जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय लड़की का गांव के ही अजय नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की जानकारी लड़की के परिजनों को लगी, परिवार के लोगों ने आनन-फानन में उक्त लड़की और उसकी बहन की शादी दो सगे भाइयों से तय कर दी। बीते शुक्रवार को जब बारात आई तो प्रेमी अजय बौखला गया और पुलिस को फोन कर बताया कि कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।


प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस जैसे ही लड़के के बताए पते पर पहुंची, प्रेमी अजय जयमाला के स्टेज पर चढ़ गया और ब्लेड निकालकर अपनी गर्दन पर पर चीरा लगा लिया। जबतक लोग कुछ समझ पाते उसने दुल्हन बनी प्रेमिका की मांग अपने खून से भर दी। जिससे वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए और उसकी पिटाई करने लगे। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई।


इधर, परिजनों ने किसी तरह मंदिर में ले जाकर दूल्हा और दुल्हनों की शादी संपन्न कराई और उन्हें विदा कर दिया। लोकलाज के चलते परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी अजय को चालान भरवाकर छोड़ दिया।