JAP नेता सुबोध राय हत्याकांड का खुलासा, मर्डर के लिए दी गई थी तीन लाख की सुपारी

JAP नेता सुबोध राय हत्याकांड का खुलासा, मर्डर के लिए दी गई थी तीन लाख की सुपारी

SEOHAR : बड़ी खबर शिवहर से आ रही है, जहां पुलिस ने बेलसंड विधानसभा के पूर्व जाप उम्मीदवार सुबोध राय हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल चार शूटर्स को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक जाप नेता सुबोध राय की हत्या के लिए तीन लाख रुपए की सुपारी दी गई थी। 50 हजार रुपए मिलने के बाद बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान जाप नेता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।


शिवहर पुलिस के मुताबिक हत्याकांड को अंजाम देने वाले 4 शूटर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो लोडेड पिस्टल, गोली और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के नामजद आरोपियों ने ही जाप नेता सुबोध राय की हत्या के लिए तीन लाख रुपए की सुपारी अपराधियों को दी थी। आरोपियों द्वारा शूटर्स के 50 हजार रुपए दिए गए थे।


बाकी का पैसा लेने के दौरान हत्याकांड में शामिल चार शूटर्स को रामवन से गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में 9 लोगों पर नामजद आरोपी बनाया गया था जो रामवन गांव के ही रहने वाले हैं। गिरफ्तार अपराधियों में तीन मोतिहारी और एक शिवहर जिले का रहने वाला है। बता दें कि बीते 27 जून को बदमाशों ने रामवन गांव में मॉर्निंग वॉक के दौरान जाप नेता सुबोध राय की गोली मारकर हत्या कर दी थी।