जेल तक पहुंचे गूंज : धनबाद में बोले पीएम मोदी ... जिसने आपका पैसा लूटा, उसे पैसे वापस करना पड़ेगा

जेल तक पहुंचे गूंज : धनबाद में बोले पीएम मोदी ... जिसने आपका पैसा लूटा, उसे पैसे वापस करना पड़ेगा

DHANBAD : झारखंड के बरवाअड्डा में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूरे देश में नारा लग रहा है कि अब की बार 400 पार. यह नारा इसलिए लग रहा है क्योंकि पूरे देश को यह पता है कि जो देश के लिए गारंटी की बात कह रहा है, वह बात पूरी हो रही है। क्योंकि मोदी की गारंटी पूरी हो रही है इसीलिए पूरे देश में नारा लगा रहा है कि अबकी बार 400 पर। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप लोगों का स्नेह देखकर के मुझे आपका जो तप कर रहे हैं वह मेरे लिए काम करने की प्रेरणा है और मैं इसे बेकार नहीं जाने दूंगा। मेरा संकल्प है कि मैं ब्याज समेत आपकी तपस्या को वापस करूंगा और यह मैं आपको गारंटी दे रहा हूं। आप लोग इस तपती धूप में खड़े होकर के जो आशीर्वाद मुझे देने के लिए यहां आए हैं मैं उसे ब्याज सहित वापस करूंगा और यह मेरे लिए काम करने की प्रेरणा है। 


इसके आगे उन्होंने कहा कि - प्रधानमंत्री ने कहा कि आप देख रहे हैं कि किस तरीके से यहां से नोटों की गड्डियां निकल रही हैं, पहली बार टीवी पर देखा इस तरीके से नोटों की गड्डियां निकल रही हैं। क्या झारखंड कमाल कर रहा है, पहली बार मैंने नोटों के ढेर देखे हैं. इससे पहले मैंने इस तरह के नोटों का ढेर नहीं देखा था। मैं आपको बताना चाहता हूं कि यह आपका पैसा है,  गरीब आदिवासियों का पैसा है, आपके भविष्य के और बच्चों के भविष्य का पैसा है, जिसे लूट लिया गया है। 


मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या ऐसे लोगों के माफ करोगे. पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग आपके खून पसीने की कमाई को लूट लिए हैं, जो गाढ़ी कमाई को लूट करके रखे हैं। उन्हें जेल जाना पड़ेगा। जिन्होंने आपके पैसे को लूटा है उन्हें आपका पैसा लौटाना होगा, यह मोदी की गारंटी हैं। पीएम मोदी ने भारत माता की जय के नारे लगवाते हुए हेमंत सोरेन पर चुटकी ली और कहा कि यह गूंज जेलों तक पहुंचनी चाहिए।