जानें कब होगी आचार्य रजनीश की बायोपिक फिल्म, ओशो के किरादार में नजर आएंगे भोजपुरी के ये एक्टर

जानें कब होगी आचार्य रजनीश की बायोपिक फिल्म, ओशो के किरादार में नजर आएंगे भोजपुरी के ये एक्टर

DESK : भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर रवि किशन अपनी अपकमिंग फिल्म  'सीक्रेट्स ऑफ लव' को लेकर चर्चे में हैं। 'सीक्रेट्स ऑफ लव' आचार्य रजनीश की बायोपिक फिल्म है। रवि किशन इस फिल्म में आचार्य रजनीश उर्फ ओशो के किरदार में नजर आएंगे। वहीं फिल्म को किसी थिए़टर्स में रिलीज ना कर के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म MX PLAYER पर 6 मार्च को रिलीज किया जाएगा। 


आचार्य रजनीश की जीवनी पर बन रही फिल्म  'सीक्रेट्स ऑफ लव' के  डायरेक्टर रितेश एस कुमार हैं। डायरेक्टर रितेश एस कुमार ने बताया कि आचार्य रजनीश की बायोपिक में उनके बचपन से लेकर पूरी जर्नी दिखाई जाएगी।  अमेरिका में उनके साथ जो भी कुछ हुआ, सबकुछ फिल्म में हुबहु दिखाया जाएगा। इसके साथ ही आचार्य रजनीश की सबसे पॉपुलर स्पीच 'संभोग से समाधि' को भी फिल्म में लिया गया है। 


बता दें कि, फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कहा कि उनका मानना है कि आचार्य रजनीश की बातें और विचार सभी लोगों तक पहुंचने चाहिए। यह फिल्म बच्चों बड़ों सबको देखनी चाहिए। फिल्म में ओशो के किरादार को देखने से सबको कुछ ना कुछ सीख मिलेगा।  फिल्म को देखने के बाद सभी लोगों के देखने और सोचने की नजरिए पूरी तरह बदल जाएगी यह मेरा दावा है । इसके पहले  रवि किशन 'खाकी: द बिहार चैप्टर' , 'रंगबाज' और 'मत्स्य कांड' जैसी वेब सीरीज में नजर आए हैं।