IPL 2023 से बाहर हुए केएल राहुल और जयदेव उनादकट, टॉस कराने पहुंचे क्रुणाल पंड्या

 IPL 2023 से बाहर हुए केएल राहुल और जयदेव उनादकट, टॉस कराने पहुंचे  क्रुणाल पंड्या

DESK : लखनऊ सुपर जाएंट्स यानी एलएसजी के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। टीम के दो खिलाड़ी फिलहाल के लिए उपलब्ध नहीं हैं। यहां तक कि कप्तान केएल राहुल को टूर्नामेंट से ही बाहर होना पड़ सकता है, जबकि तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट का भी इंजरी अपडेट सामने आ गया है। वह भी मैदान पर उतरने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में टीम के कप्तानी कुणाल पंड्या को दी गई है। 


दरअसल , लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टीम के पिछले मैच के दौरान जांघ में गंभीर चोट के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बचे हुए सत्र से बाहर हो गये हैं। जबकि टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के कंधे की स्थिति भी गंभीर है और वह भी इस आईपीएल से बाहर हो गए हैं। राहुल को दाहिनी जांघ में यह चोट मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर फाफ डु प्लेसिस के कवर ड्राइव को बाउंड्री के पास रोकने की कोशिश के दौरान लगी थी।



वही, इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का 45वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हो गया है। चेन्नई ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी। इस मैच में केएल राहुल और तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के चोटिल होने के कारण लखनऊ कमजोर पड़ सकती है।