iPhone-कार सहित 20 लाख का गिफ्ट लेने के बाद गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, नौकरी लगने के बाद ब्वॉयफ्रेंड का नंबर भी किया ब्लॉक

iPhone-कार सहित 20 लाख का गिफ्ट लेने के बाद गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा, नौकरी लगने के बाद ब्वॉयफ्रेंड का नंबर भी किया ब्लॉक

MUZAFFARPUR: जिस प्यार को पाने के लिए युवक कर्ज में डूब गया। गर्लफ्रेंड के डिमांड को पूरा करने में दिन-रात लगा रहा। आज उसी प्रेमिका ने जब धोखा दिया तब युवक की आंख खुल गई। उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। आज अफसोस जताने के सिवाय उसके सामने कुछ भी नहीं बचा है। युवक पुलिस ने मदद की गुहार लगा रहा है। दरअसल उसकी गर्लफ्रेंड को स्वास्थ्य विभाग में संविदा पर नौकरी लग गयी है। नौकरी लगने के बाद से उसने अपने प्रेमी से दूरी बना ली है। यहां तक कि प्रेमी के मोबाइल नंबर को भी ब्लॉक कर दिया है। 


जब नौकरी नहीं लगी थी तब प्रेमी से प्यार का नाटक कर आईफोन, कार सहित 20 लाख रूपये का गिफ्ट ऐंठ लिया। साथ जीने और मरने की कसमें खाने लगी लेकिन जब गर्लफ्रेंड को नौकरी लगी तो उसने अपने प्रेमी से बातचीत करना ही बंद कर दिया। उसके नंबर को ब्लैक लिस्टेड की कैटगरी में डाल दिया। अब प्रेमी को अपनी गलतियों का एहसास हुआ है। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे को चार साल पहले से जानते थे जब दोनों बीएड की पढ़ाई करते थे। दोनों घंटों फोन पर बात किया करते थे। 


दोनों की दोस्ती कैसे प्यार में तब्दिल हो गयी यह पता भी नहीं चला। प्रेमी अपनी प्रेमिका को इतना प्यार करता था कि उसके हर डिमांड को पूरा करने लगा। प्रेमिका ने आईफोन मांगा तो अगले की आईफोन खरीद लाया। प्रेमिका ने कार मांगी तो यह मांग भी उसने लोन लेकर पूरा कर दिया। जिसका ईएमआई अभी भी उसके अकाउंट से कटता है। प्रेमिका की ख्वाइश पूरी करने के लिए उसने अब तक करीब 20 लाख रूपये गवां दिये। युवक के सिर पर 20 लाख रूपये का कर्ज हो गया है। 


पीड़ित युवक मुसहरी थानाक्षेत्र का रहने वाला है जबकि युवती सदर थाना इलाके की रहने वाली है। युवक बीएड कॉलेज में अकाउंट सेक्शन में कार्यरत है। प्रेमिका की संविदा पर स्वास्थ्य विभाग पटना में नौकरी लगी है। जब से उसे पटना में नौकरी लगी तब से बातचीत करना ही उसने बंद कर दिया। यहां तक कि प्रेमी के मोबाइल नंबर को ही ब्लॉक कर दिया है। वही प्रेमिका अब पीछा छ़ड़ाने के लिए ब्लैकमेलिंग के आरोप में फंसाने की धमकी दे रही है। 


प्रेमिका से मिले धमकी के बाद प्रेमी काजीमोहम्मदपुर थाने पहुंच गया और अपनी बातें पुलिस के समक्ष रखी। कहा कि उसकी प्रेमिका अभी तक 20 लाख का गिफ्ट ले चुकी है जिसका ईएमआई अभी भी हम भर रहे हैं। उसने कार का डिमांड किया तो कार खरीदकर दिये। प्रेमिका ने कहा था कि उसकी मां के नाम से कार होनी चाहिए। 


जैसा प्रेमिका ने कहा वैसा किये लेकिन आज हमसे बातचीत करना बंद कर दी है और उल्टे मुझ पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगा रही है। जब भी शादी की बात करते हैं वह टाल देती है। युवक की सारी बातें सुनने के बाद काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने उसे लोकल थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कही। जिसके बाद युवक संबंधित थाने में पहुंचा और वहां भी अपनी आपबीती सुनाई। पीड़ित युवक ने पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस प्रेम-प्रसंग मामले में पुलिस क्या कदम उठाती है?