आईफा अवॉर्ड्स में गधे पर बैठकर पहुंचे दो बॉलीवुड स्टार, वीडियो वायरल

आईफा अवॉर्ड्स में गधे पर बैठकर पहुंचे दो बॉलीवुड स्टार, वीडियो वायरल

DESK: आईफा अवॉर्ड्स का इंतजार आम लोगो से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक को होता हैं. बीते दिनों सितारों का मशहूर माना जाने वाला आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन हुआ. इस अवार्ड शो में कई बॉलीवुड सितारों ने हिस्सा लिया. शो के दौरान सारे सितारों ने एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती की. बता दें, आईफा अवॉर्ड्स 2022 को अब जल्द ही टीवी पर प्रसारण किया जाने वाला है. इस अवार्ड शो को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. वही दूसरी ओर आईफा अवॉर्ड्स से जुड़ा एक थ्रोबैक विडियो सामने आया है और यह विडियो  तब सामने आया है जब यह शो टीवी पर आने वाला है. इस विडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो सकता है. आप सभी को इस वीडियो में अभिनेता शाहिद कपूर और फरहान अख्तर दिखाई देंगे जो की गधे पर बैठे नजर आयेंगे.


दरअसल यह वीडियो आईफा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए दिखाया है. जहां इस वीडियो में साफ़ तौर पर शाहिद कपूर और फरहान अख्तर को देखा जा सकता है, पर बहोत ही अलग ढंग से. इस विडियो में शाहिद कपूर और फरहान अख्तर एक गधे पर बैठ आईफा के सेट पर एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर कहते सुनाई दे रहे है की हैं, 'वो लोग जो हमर से एंट्री करते थे. स्पोर्ट्स बाइक से एंट्री करते थे. आग के बीच में से एंट्री करते थे, आज वो दोनों लोग गधों पर एंट्री कर रहे हैं.' 


वहीं शाहिद कपूर के बाद फरहान अख्तर भी अपनी एंट्री को लेकर कहते हैं, 'वैसे गधे भी यही सोच रहे होंगे.' बता दे की यह फनी वीडियो को की शाहिद कपूर और फरहान अख्तर का है यह साल 2016 के आईफा अवॉर्ड्स का है. इन दोनों अभिनेताओं का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वही इन दोनों कलाकारों के फैन्स जो यह विडियो काफी पसंद आ रहा है. फैन्स ने इस विडियो को लाइक कर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी जा रही है.


वहीं अगर इस साल के आईफा अवॉर्ड्स शो की बात की जाए तो, इस साल का आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अबू धाबी के यस आइलैंड में 3 और 4 जून को किया गया था. जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था. इस अवार्ड शो के दौरान फ़िल्मी सितारों ने एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती की. इस अवार्ड शो से जुड़ा कई वीडियो और तस्वीरें  भी सामने आई थी. इस शो का प्रसारण टीवी पर 25 जून को किया जायेगा.