इफ्तार को लेकर BJP की आपत्ति पर बोले सीएम नीतीश, कहा- बेमतलब की बात करना उनकी आदत

इफ्तार को लेकर BJP की आपत्ति पर बोले सीएम नीतीश, कहा- बेमतलब की बात करना उनकी आदत

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से रमजान के मौके पर शुक्रवार को दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बीजेपी को छोड़कर सभी दलों के नेता और बिहार सरकार के मंत्री शामिल हुए। रामनवमी पर हुई हिंसा के बीच मुख्यमंत्री की तरफ से इफ्तार पार्टी के आयोजन पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है। बीजेपी के आपत्ति जताने पर सीएम ने साफ तौर पर कह दिया कि बीजेपी के लोगों को आजकल बिना मतलब के बोलते रहने की आदत हो गई है।


इफ्तार पार्टी में बीजेपी की तरफ से किसी नेता के शामिल नहीं होने के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि बीजेपी के लोग ऐसे ही कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। बीजेपी नेताओं की आदत हो गई है बिना मतलब की बात करना। उन्होंने कहा कि हर राजनीतिक दल की तरफ से रमजान के मौके पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाता है। खुद बीजेपी की तरफ से भी दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया जाता रहा है। जब सरकार में थे तो वे लोग भी इफ्तार पार्टी में शामिल होते थे। सीएम ने कहा कि बीजेपी के लोगों को बताना चाहिए कि इसके पहले वे लोग भी इफ्तार पार्टी में शामिल हुआ करते थे।


वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से हुई बात पर सीएम ने कहा कि उनकी तीन दिन पहले खड़गे से बातचीत हुई थी। ऐसे भी उन लोगों से बातचीत होते रहती है। विपक्षी एकजुटता को लेकर बातचीत के सवाल पर सीएम ने कहा कि अभी इसके बारे में मत पूछिए, आगे इसपर बात करेंगे।