होटल पनाश गैंगरेप : दो आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया

होटल पनाश गैंगरेप : दो आरोपियों के घर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया

PATNA : पटना के बड़े होटल पनाश में गैंगरेप की घटना को लेकर दो आरोपियों के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है। कोलकाता की एक एंकर के साथ पटना के होटल पनाश में गैंगरेप हुआ था। गांधी मैदान थाना इलाके में पड़ने वाले होटल पनाश में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने मुजफ्फरपुर स्थित दो आरोपितों के घर पर इश्तेहार चस्पा कर दिया है। आरोपी अगर कोर्ट के सामने उपस्थित नहीं हुए तो आगे पुलिस उनकी संपत्ति कुर्क करने का वारंट लेगी। 


इसकी पुष्टि करते हुए गांधी मैदान थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि इश्तेहार चस्पा करने गुरुवार को पटना पुलिस मुजफ्फरपुर गई थी। यह पूरा मामला बीते साल जुलाई महीने का है। कोलकाता की एंकर ने मुजफ्फरपुर के हर्ष रंजन और विक्रांत पर होटल के कमरे में सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। एंकर का आरोप था कि हर्ष ने इवेंट के पैसे देने के बहाने उसे कमरे में बुलाया और जबरन उसके साथ गलत काम किया। 


पीड़िता के मुताबिक इसके बाद विक्रांत ने भी कमरे में आकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन गर्भनिरोधक गोली खिलाने के बाद उसे कोलकाता की ट्रेन पर बैठा दिया। पीड़िता ने कोलकाता में 17 जुलाई को जादवपुर थाने में लिखित शिकायत की, जहां से पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई के लिए केस को गांधी मैदान थाने में स्थानांतरित कर दिया था।