होली में ट्रेन में चोरी और लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, लाखों के सामान के साथ 9 लोग अरेस्ट

होली में ट्रेन में चोरी और लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, लाखों के सामान के साथ 9 लोग अरेस्ट

 SAMSTIPUR :अगर आप होली के बाद वापस अपने काम पर लौटने के लिए ट्रेन का सफर करने वाले है तो सावधान हो जाइए। क्योंकि, होली की भीड़ को देखते हुए ट्रेन में चोरी और लूटपाट करने वाले कई गिरोह एक्टिव हो गए। 


दरअसल, समस्तीपुर रेल पुलिस ने ऐसे ही एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो पैसेंजर के तौर पर जनेरल टिकट लेकर ट्रेन में चढ़ते है और भीड़ और रात में यात्रियों को नींद में होने का फायदा उठाकर उनका कीमती सामान उठाकर फरार हो जाते है। इतना ही इस दौरान यदि किसी यात्री को चोरी की भनक लग जाती है तो इस गिरोह के सदस्य उनपर हमला भी करने से ही पीछे नही हटते हैं।


मालूम हो कि, समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर रेल पुलिस ने होली पर्व को लेकर ट्रेनों में तलाशी अभियान चला रही है। अब रेल पुलिस के हाथों एक ऐसे गिरोह से जुड़े हुए लोग लगे हैं जो ट्रेन में लूट पाट की घटना को अंजाम देते थे। अब इस गिरफ्तार आरोपी के निशानदेही पर रेल पुलिस द्वारा 9 सदस्यों को अलग अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से कई लेडीज़ पर्स, मंगलसूत्र, एटीएम,समेत कई समान बरामद किया गया है।


इधर, इस मामले का खुलासा करते हुए मुजफ्फरपुर रेल डीएसपी अतनु दत्ता ने समस्तीपुर रेल थाना पर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार सभी बदमाश समस्तीपुर,दरभंगा और मधुबनी के रहने वाले है और ये लोग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर जयनगर,बरौनी,जसीडीह रुट पर चलने वाले ट्रेन में यात्रियों को अपना शिकार बनाते है।उनका समान उड़ाने के बाद उसे बेचकर आपस मे पैसे बांट लेते है।